The Kerala Story का व्हाट्सऐप स्टेटस लगाने पर VHP सदस्य के साथ मारपीट, सर तन से जुदा की धमकी !
The Kerala Story का व्हाट्सऐप स्टेटस लगाने पर VHP सदस्य के साथ मारपीट, सर तन से जुदा की धमकी !
Share:

जयपुर: राजस्थान के जोधपुर में विश्व हिंदू परिषद (VHP) के सदस्य द्वारा फिल्म 'द केरल स्टोरी' की समीक्षा सोशल मीडिया पर शेयर करने और महिलाओं से फिल्म को देखने का अनुरोध करने से कट्टरपंथी आगबबूला हो गए और उन्होंने VHP सदस्य की पिटाई कर दी। यही नहीं आरोपियों ने पीड़ित को गंभीर परिणाम भुगतने और सर तन से जुदा करने की धमकी भी दी। पुलिस ने इस मामले में एक नाबालिग को हिरासत में लिया है। पीड़ित ने मंदिर पुलिस थाने में 3 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज कराई है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, राजस्थान पुलिस ने बताया है कि जोधपुर में एक व्यक्ति की फिल्म 'द केरल स्टोरी' की समीक्षा अपने सोशल मीडिया पर शेयर करने और महिलाओं से फिल्म देखने का अनुरोध करने पर पिटाई कर दी गई। पुलिस ने रविवार को जानकारी दी है कि  हमला करने वाले एक नाबालिग को हिरासत में लिया गया है। पीड़ित विश्व हिंदू परिषद (VHP) का कार्यकर्ता है, जिसने 3 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज कराई है।

सहायक पुलिस आयुक्त (ACP) देरावर सिंह ने बताया है कि पीड़ित शनिवार (6 मई) रात को घर लौट रहा था, तभी 3 लोगों ने उसे रोक लिया और व्हाट्सऐप स्टेटस पर फिल्म की तारीफ कर उनके समुदाय (मुस्लिम) का अपमान करने का इल्जाम लगाया। आरोपियों ने शिकायतकर्ता को गंभीर अंजाम भुगतने की धमकी तक दी और उससे मारपीट की। मामले की जांच की जा रही है।

द केरल स्टोरी का विरोध करने वाले PFI-ISIS के समर्थक :-

वहीं, इस बीच केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने विपक्षी दलों पर इस फिल्म का विरोध करने को लेकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि जो लोग फिल्म 'द केरल स्टोरी' के प्रति विरोध जता रहे हैं, वे प्रतिबंधित पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (PFI) और आतंकी संगठन ISIS के समर्थक हैं। केंद्रीय मंत्री ने गुरुग्राम में एक समारोह में कहा कि, 'द केरल स्टोरी' ने उस साजिश का पर्दाफाश किया है, जिसमें हिंदू और ईसाई लड़कियों का धर्मांतरण कर उन्हें आतंकवाद के लिए मजबूर किया गया था।

बता दें कि, तमिलनाडु में भी राजनितिक दलों के विरोध के बाद इस फिल्म का प्रदर्शन रोक दिया गया है। जबकि, मद्रास हाई कोर्ट इस फिल्म को हरी झंडी देते हुए कह चुकी है कि, यह फिल्म इस्लाम के खिलाफ नहीं, बल्कि आतंकी संगठन ISIS के खिलाफ है। अदालत ने जोर देकर यह भी कहा था कि, कई फिल्मों में हिन्दू सन्यासियों को बलात्कारी और स्मगलर दिखाया गया है, लेकिन कोई हंगामा नहीं हुआ, ऐसे में इस फिल्म को रोकने का कोई औचित्य नहीं बनता।

'जिस सिनेमाघर ने The Kerala Story दिखाई, उसमे तोड़फोड़ कर देंगे..', कांग्रेस विधायक इरफ़ान अंसारी की खुली धमकी

पुणे के ऑटो ड्राइवर को 'सर तन से जुदा' की धमकी, कसूर- The Kerala Story देखने वालों से नहीं ले रहे थे किराया

The Kerala Story: प्यार, धर्मान्तरण और आतंकवाद..! दिल दहला देगी इन 3 लड़कियों की कहानी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -