'जिस सिनेमाघर ने The Kerala Story दिखाई, उसमे तोड़फोड़ कर देंगे..',  कांग्रेस विधायक इरफ़ान अंसारी की खुली धमकी
'जिस सिनेमाघर ने The Kerala Story दिखाई, उसमे तोड़फोड़ कर देंगे..', कांग्रेस विधायक इरफ़ान अंसारी की खुली धमकी
Share:

रांची: कर्नाटक के बाद झारखंड में भी हिंदूवादी संगठन बजरंग दल पर प्रतिबंध लगाने की चर्चा शुरू हो गई है। राज्य के कांग्रेस विधायक इरफान अंसारी ने बजरंग दल को ‘हत्यारा’ बताते हुए बैन करने की माँग की है। इसके साथ ही इरफान अंसारी ने फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ (The Kerala Story) को लेकर कहा है कि अगर किसी सिनेमाघर में यह फिल्म दिखाई जाएगी, तो वह वहाँ तोड़फोड़ मचा देंगे।

रिपोर्ट के अनुसार, जामताड़ा से कांग्रेस MLA इरफान अंसारी ने कहा कि, 'जिसके लिए हाहाकार मचा हुआ है, वह बजरंग दल क्या है? इस पर प्रतिबंध लगेगा। कानून हाथ में नहीं लेने देंगे। बजरंग दल की आड़ में ये लोग गलत काम कर रहे हैं, लोगों को मारते-पीटते हैं। बजरंग दल ने हमारे अंसारी भाई की जान ली है। छोड़ दूँगा क्या? मॉब लिंचिंग बजरंग दल की देन है। ये लोग अभी भी खुलेआम घूम रहे हैं। हमारी सरकार है किसी भी कीमत पर कातिल बक्शे नहीं जाएँगे।' इरफान ने आगे कहा कि, 'ये लोग क्या दिखाना चाहते हैं? ये देश हमारा है, किसी के बाप की जागीर नहीं है। यदि हम मंत्री होते, तो दावे के साथ कहते हैं आज ही प्रतिबंध लगा देते। कई बजरंग दल वाले कातिल लोग हैं, गुंडा लोग हैं, सब जेल में कैद हैं। मैं मुख्यमंत्री (हेमंत सोरेन) से आग्रह करता हूँ कि बजरंग दल पर झारखंड में भी प्रतिबन्ध लगना चाहिए।'

 

वहीं, ‘द केरल स्टोरी’ को लेकर कांग्रेस विधायक इरफान अंसारी ने कहा कि, 'ये फिल्म बनी है हिंदू मुस्लिम हो गया, मुस्लिम हिंदू हो गया। क्या कर रहे हैं ये लोग, कौन निर्देशक है इसका। यहाँ जिस सिनेमाघर में फिल्म दिखाई जाएगी हम लोग तोड़फोड़ मचा देंगे और उसके मालिक पर भी मामला दर्ज होगा।' इरफ़ान ने आगे कहा कि, 'द केरल स्टोरी बेहया, बकवास, धर्म को तोड़ने वाली और लोगों को अपमानित करने वाली फिल्म है। यह मूवी बिल्कुल फ्लॉप है। हमें लगता है कि जनता को मूर्ख बनाकर, जनता में नफरत का बीज बोकर निर्देशक यही चाहता है कि माल आ जाए। ये कौन डायरेक्टर है, कहाँ का डायरेक्टर है, कैसे फिल्म बना दिया?' इरफान ने कहा कि फ़िल्में बच्चे भी देखते हैं। उनके जेहन में आप क्या डालना चाहते हैं? हम लोग कहाँ जा रहे हैं?

केरल में जारी जिहाद, धर्मान्तरण और आतंकवाद की सच्ची घटनाओं पर आधारित फिल्म द केरल स्टोरी को लेकर इरफ़ान द्वारा दिए गए इस बयान पर भाजपा  नेता और गोड्डा सांसद निशिकांत दुबे ने पलटवार करते हुए चुटकी ली है। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि, 'सीएम हेमंत सोरेन जी ने इरफ़ान अंसारी को झारखंड घुसने पर बैन लगा दिया था। शायद इसी गुस्से में वे उल जूलूल बयान दे रहे हैं। विधायक जी के बात को दूध भात मानिए यानि गंभीर नहीं मानिए।' बात दें कि, तमिलनाडु में भी राजनितिक दलों के विरोध के बाद इस फिल्म का प्रदर्शन रोक दिया गया है। जबकि, मद्रास हाई कोर्ट इस फिल्म को हरी झंडी देते हुए कह चुकी है कि, यह फिल्म इस्लाम के खिलाफ नहीं, बल्कि आतंकी संगठन ISIS के खिलाफ है। अदालत ने जोर देकर यह भी कहा था कि, कई फिल्मों में हिन्दू सन्यासियों को बलात्कारी और स्मगलर दिखाया गया है, लेकिन कोई हंगामा नहीं हुआ, ऐसे में इस फिल्म को रोकने का कोई औचित्य नहीं बनता।

The Kerala Story: प्यार, धर्मान्तरण और आतंकवाद..! दिल दहला देगी इन 3 लड़कियों की कहानी

Video: '20 साल में केरल को इस्लामी राज्य बना देंगे..', क्या अपने सुना है केरल CM का 2010 का बयान ?

पुणे के ऑटो ड्राइवर को 'सर तन से जुदा' की धमकी, कसूर- The Kerala Story देखने वालों से नहीं ले रहे थे किराया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -