कांग्रेस में दो फाड़ के प्रबल आसार, ग़ुलाम नबी आज़ाद के समर्थन में जुटे दिग्गज नेता
कांग्रेस में दो फाड़ के प्रबल आसार, ग़ुलाम नबी आज़ाद के समर्थन में जुटे दिग्गज नेता
Share:

जम्मू: राज्यसभा का कार्यकाल ख़त्म होने और संसद से विदाई के बाद कांग्रेस के दिग्गज नेता और पूर्व सीएम गुलाम नबी आजाद जम्मू कश्मीर के तीन दिवसीय दौरे पर हैं. उनके साथ जी-23 के कई बड़े नेता भी मौजूद हैं. शनिवार को जम्मू में रैली के दौरान कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद ने दिल्ली से आए कांग्रेस के नेताओं का गर्मजोशी से स्वागत किया.

इस दौरान पार्टी के वरिष्ठ नेता और पेशे से वकील कपिल सिब्बल ने कहा कि कांग्रेस पार्टी कमजोर हुई है और हमें इसे मजबूत करने की आवश्यकता है. इस बात को हमें स्वीकार करना चाहिए. उन्होंने कहा कि जब आप विमान में जाते हैं, तो आपको चलाने वाले पायलट के साथ-साथ एक इंजीनियर की भी आवश्यकता होती है, जो इसका तकनीक का जानकार हो. गुलाम नबी आजाद कांग्रेस के लिए इसी भूमिका में हैं. वह देश के सभी राज्यों की जमीनी वास्तविकता जानते हैं.

कांग्रेस नेता मनीष तिवारी ने कहा कि आजाद एक संकल्पित कांग्रेसी नेता हैं. आजाद उन नेताओं में से हैं जो कांग्रेस को भली-भांति समझते हैं. कांग्रेस और यह देश दोनों को ही गुलाम नबी आजाद के दिशानिर्देश और मार्गदर्शन की आवश्यकता है. उन्होंने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि ऐसा पहले कभी नहीं हुआ कि किसी राज्य को बांटकर दो केंद्र शासित प्रदेश बना दिए गए हैं. जम्मू कश्मीर को बांट दिया गया और हम इसकी लड़ाई लड़ते रहेंगे.

दिल्ली हत्याकांड: आप का आरोप- बच्ची को खोजने के बजाए भाजपा नेताओं की सुरक्षा में लगी थी पुलिस

बीते 24 घण्टों में इथियोपिया से कोरोना के 935 संक्रमित मामले आए सामने

बंगाल चुनाव में छाया 'Pawri Ho Rahi Hai' ट्रेंड, TMC-भाजपा भी जमकर ले रही मजे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -