बंगाल चुनाव में छाया 'Pawri Ho Rahi Hai' ट्रेंड, TMC-भाजपा भी जमकर ले रही मजे

Feb 27 2021 02:15 PM
बंगाल चुनाव में छाया 'Pawri Ho Rahi Hai' ट्रेंड, TMC-भाजपा भी जमकर ले रही मजे

कोलकाता: सोशल मीडिया से निकलकर 'Pawri Ho Rahi Hai' ट्रेंड अब बंगाल के विधानसभा चुनावों में भी पहुंच गया है. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पश्चिम बंगाल के आनंदपुरी में परिवर्तन यात्रा को संबोधित करने के दौरान कहा कि, 'ये बंगाल की प्रमोदित जनता है, ये हम सब हैं और बंगाल में परिवर्तन की तैयारी हो रही है.'

भाजपा नेता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा और पार्टी के कई नेताओं ने इसका वीडियो साझा किया है. नड्डा ने सोच समझकर इस ट्रेंड का उपयोग किया ये तो पता नहीं, मगर अब सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो लगातार ट्रेंड कर रहा है. इस से पहले तृणमूल कांग्रेस (TMC) ने भी भाजपा पर तंज कसते हुए 'पावरी' मीम का उपयोग किया था. TMC ने एक तस्‍वीर साझा की थी जिसमें पब्‍लिक मीटिंग में खाली कुर्सियां नजर आ रही थीं, इसे साझा करते हुए TMC ने लिखा कि, 'ये बंगाल बीजेपी है, ये उनकी जनसभा है और यहां इनकी पावरी हो रही है!' आम आदमी पार्टी ने भी यह मीम साझा किया था.

ऐसे में TMC और भाजपा सहित सभी राजनीतिक पार्टियां इन चुनावों के दौरान 'Pawri' मूड में नज़र आ रही हैं. बता दें कि निर्वाचन आयोग ने पश्चिम बंगाल में आठ चरणों में चुनाव कराने का ऐलान किया है. बंगाल में 27 मार्च, एक अप्रैल, छह अप्रैल, दस अप्रैल, 17 अप्रैल, 22 अप्रैल, 26 अप्रैल और 29 अप्रैल को मतदान होंगे. 

 

पाकिस्तान के पीपीपी नेता ने किया दावा, कहा- सीनेट चुनाव लड़ने के कदम से महसूस हो रहा है खतरा

संवैधानिक संस्थाओं को नष्ट कर रही मोदी सरकार, न्यायपालिका पर नहीं रहा विश्वास - राहुल गांधी

RJD और कांग्रेस की नई साजिश को लेकर मोदी का बयान, कहा- इन्हें नहीं मिलेगा आरक्षण का फायदा