दिल्ली हत्याकांड: आप का आरोप- बच्ची को खोजने के बजाए भाजपा नेताओं की सुरक्षा में लगी थी पुलिस

Feb 27 2021 02:52 PM
दिल्ली हत्याकांड: आप का आरोप- बच्ची को खोजने के बजाए भाजपा नेताओं की सुरक्षा में लगी थी पुलिस

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली के पूर्वी हिस्से में मौजूद खिचड़ीपुर इलाके में 9 वर्षीय बच्ची की हत्या के मामले में आम आदमी पार्टी (आप) ने दिल्ली पुलिस और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर सवाल दागे हैं. आप नेता आतिशी ने आरोप लगाते हुए कहा है कि मामला दर्ज होने के बाद भी दिल्ली पुलिस बच्ची को खोजने के बजाए भाजपा के नेताओं की सुरक्षा करने में जुटी रही.

आम आदमी पार्टी की प्रवक्ता आतिशी ने आगे कहा कि, ''खिचड़ीपुर इलाके से तीन दिन से लापता दलित समाज की बच्ची की आज निर्मम  हत्या कर दी गई है. मामला दर्ज होने के बाद भी दिल्ली पुलिस उसको खोजने की जगह भाजपा के नेताओं की सुरक्षा करने में लगी रही. कल्याणपुरी वार्ड में चुनाव प्रचार करने भाजपा के सांसद गौतम गंभीर और प्रदेश इकाई के अध्यक्ष आदेश गुप्ता आए तो पुलिस उनके पीछे पीछे घूम रही थी.'' 

वहीं, आम आदमी पार्टी के MLA अजय दत्त ने सवाल पूछते हुए कहा कि केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह जवाब दें कि क्या भाजपा के राज में वाल्मीकि समाज सुरक्षित नहीं है? हमारे दलित और वाल्मीकि समाज के लोगों ने दिल्ली पुलिस से गुहार लगाई कि हमारी बच्ची लापता है मगर उन्होंने कोई कार्रवाई क्यों नहीं की?

बीते 24 घण्टों में इथियोपिया से कोरोना के 935 संक्रमित मामले आए सामने

बंगाल चुनाव में छाया 'Pawri Ho Rahi Hai' ट्रेंड, TMC-भाजपा भी जमकर ले रही मजे

पाकिस्तान के पीपीपी नेता ने किया दावा, कहा- सीनेट चुनाव लड़ने के कदम से महसूस हो रहा है खतरा