दुकाने बंद करवाने आए तो भड़का सब्जीवाला, फेंकी सारी सब्जियां और बोला- 'हम खाए बिना ही मर जाएंगे'
दुकाने बंद करवाने आए तो भड़का सब्जीवाला, फेंकी सारी सब्जियां और बोला- 'हम खाए बिना ही मर जाएंगे'
Share:

रोहतासः बिहार में कोरोना का कहर तेजी से बढ़ रहा है। इसी को देखते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सर्वदलीय बैठक कर बीते दिनों ही कई निर्णय लिए हैं। इन निर्णयों में यह भी कहा गया है कि शाम छह बजे के बाद दुकानों को बंद कर दिया जाएगा। इन सभी के बीच सासाराम के अनुमंडल क्षेत्र में जब प्रशासन शाम छह बजे के बाद सड़क पर लगी दुकान को बंद करवाने लगा तो नाराज होकर एक सब्जी विक्रेता ने कुछ ऐसा किया कि सभी हैरान रह गए। जी दरअसल उसने सड़क पर सारी सब्जी फेंक दी और पुलिस के सामने ही जोर-जोर से चिल्लाने लगा। इस घटना को बीते शनिवार की बताया जा रहा है।

बीते शनिवार को शाम को सासाराम के नगर थाना के बेदा नहर के पास यह सब हुआ। इस मामले में दुकानदार ने कहा कि, ''वे लोग शाम में पांच बजे सब्जी की दुकान लगाते हैं ऐसे में छह बजे बंद कर देंगे तो खाने के लिए कहां से आएगा।'' केवल यही नहीं बल्कि उसने आगे कहा कि, 'प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भाषण देते हैं। हम लोग पांच बजे ही दुकान लगाते हैं ऐसे में छह बजे बंद करेंगे तो खाए बिना ही मर जाएंगे।' यह सब होने के बाद काफी देर तक बाजार में हंगामा होता रहा। वहीँ इस बीच पुलिस भी सभी को समझाती रही।

बताया जा रहा है सब्जी दुकानदार के इस गुस्से को देखकर अधिकारी ही सहम गए और वहां से निकल गए। दूसरी तरफ सारी सब्जियां बर्बाद हो गईं। आप सभी तो जानते ही होंगे कि कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए सरकार ने कई नियम बना दिए हैं। इस समय राज्य में कर्फ्यू तक लग गया है और ऐसे में कोरोना को अगर खत्म करना है तो सावधानी काफी जरूरी है।

बिग बॉस के ये मशहूर विनंर्स साथ आए नजर, फोटोज देख ख़ुशी से झूमे फैंस

कंगना ने तापसी को कहा 'She-Man', ट्रोल होने पर दी सफाई

उभरे इस अदाकारा के पुराने जख्म, कहा- 'अपने हसबैंड पर डिपेंड।।।'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -