उभरे इस अदाकारा के पुराने जख्म, कहा- 'अपने हसबैंड पर डिपेंड...'
उभरे इस अदाकारा के पुराने जख्म, कहा- 'अपने हसबैंड पर डिपेंड...'
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस फातिमा सना शेख अपने बयानों के लिए हमेशा सुर्ख़ियों में रहीं हैं. अबइन दिनों वह नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई अपनी वेब सीरीज 'अजीब दास्तां' को लेकर चर्चाओं में बनी हुईं हैं। आपको बता दें कि इस वेब सीरीज में वह एक्टर शेख जयदीप अहलावत के साथ दिखाई दीं थी। अब इन सभी के बीच फातिमा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर को खबरें में छाई हुई हैं। हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने अपने पिछले रिश्ते को लेकर बात की. इस दौरान उन्होंने बताया कि वह टॉक्सिक रिलेशनशिप में रह चुकी हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Fatima Sana Shaikh (@fatimasanashaikh)

इंटरव्यू में उन्होंने कहा, 'मैं भी एक टॉक्सिक रिलेशनशिप में थी। यह बहुत मुश्किल होता है। हम कहते हैं कि हम ये कर लेंगे, वो कर लेंगे, लेकिन, जब आप किसी के संग रिश्ते में होते हैं तब यह समझना बहुत मुश्किल होता है कि क्या करना चाहिए और क्या नहीं करना चाहिए ? खासकर जब आप फाइनेंशियली रूप से अपने हसबैंड पर डिपेंड होते हैं ।'' इसके अलावा उन्होंने अपनी फिल्म 'लूडो' के बारे में बात करते हुए कहा कि ''लूडो' में निभाए पिंकी के कैरेक्टर से वह पूरी तरह से अलग हैं। इस फिल्म में निभाये गए किरदार पिंकी की तरह मैं कदाचित भी नहीं हूं। पतिव्रता लड़की। मेरे साथ कोई ऐसी चीज करे तो दो थप्पड़ मार दूं।''

आपको याद हो तो 'लूडो' में फातिमा राजकुमार राव के अपोजिट दिखीं थी। वैसे इस फिल्म में उन्होंने राजकुमार की एक्स गर्लफ्रेंड पिंकी का किरदार निभाया था जो एक शादीशुदा महिला थी। आपको याद ही होगा फिल्म में पिंकी का कैरेक्टर बहुत ही सिंपल था जो अपने पति और बेटे से बहुत प्यार करती है।

पिता के निधन से टूटीं हिना खान, अब नहीं करेंगी यह काम

अक्षय से मदद मिलने के बाद बोले गौतम गंभीर- इस मुश्किल समय से जल्द आएंगे बाहर

कोरोना से भाजपा विधायक ने तोड़ा दम, सदमे में 24 घंटे के अंदर पिता ने भी कहा दुनिया को अलविदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -