बिग बॉस के ये मशहूर विनंर्स साथ आए नजर, फोटोज देख ख़ुशी से झूमे फैंस
बिग बॉस के ये मशहूर विनंर्स साथ आए नजर, फोटोज देख ख़ुशी से झूमे फैंस
Share:

टेलीविज़न की जानी मानी लोकप्रिय अभिनेत्रियां रुबीना दिलैक तथा दीपिका कक्कड़ की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। दोनों ने अलग-अलग पोज में एक साथ कई तस्वीरें क्लिक कराई हैं तथा अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा की हैं। दोनों को साथ में देखकर उनके प्रशंसक बहुत उत्साहित हैं। उनका मानना है कि शीघ्र ही कुछ नया देखने को मिलने वाला है। आपको बता दें कि रुबीना एवं दीपिका दोनों ही रिएलिटी शो बिग बॉस की विजेता रह चुकी हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

रुबीना दिलैक की बात करें तो उन्होंने 'शक्ति: अस्तित्व के अहसास की' सीरियल के टेलीविज़न पर वापसी की है। वो एक बार फिर से सौम्या की भूमिका अदा कर रही हैं। वहीं दूसरी ओर दीपिका कक्कड़ भी 'ससुराल सिमर का 2' में दिखाई देगी। दोनों अभिनेत्रियों को प्रोड्यूसर रश्मि शर्मा के साथ सेट पर मस्ती करते हुए देखा गया। रुबीना एवं रश्मि ने बिहाइंड द सीन्स तस्वीरें साझा की हैं। 

रुबीना ने तस्वीरें साझा करते हुए कैप्शन में लिखा है- 'कौन दुनिया चला रहा है?' इस पोस्ट में उन्होंने रश्मि एवं दीपिका को टैग करते हुए #womensupportingwomen #girl #power #rubinadilaik #bosslady #bts लिखा है। रश्मि ने वीडियो साझा करते हुए कैप्शन में लिखा- 'मेरे दो अनमोल रतन, एक सौम्या, एक सिमर।' आपको बता दें कि हाला ही में रुबीना बिग बॉस 14 में अपने हस्बैंड अभिनव शुक्ला के साथ दिखाई दी थीं। उनका अंदाज ऑडियंस को पसंद आया। यही कारण है कि उन्होंने आखिरी में शो अपने नाम किया। वहीं, दीपिका की बात करें तो उन्होंने बिग बॉस 12 जीता था। 

पति रितेश के साथ अपने रिश्ते को लेकर राखी सावंत ने खोला राज, कहा- मां की कसम मेरी शादी...

दो दिन तक प्रेक्टिस करने के बाद रुबीना ने शेयर किया डांस वीडियो, फैंस बोले- 'शानदार'

कोरोना ने किया राखी सावंत का बुरा हाल, गजब अंदाज में घूमते हुए आई नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -