कंगना ने तापसी को कहा 'She-Man', ट्रोल होने पर दी सफाई
कंगना ने तापसी को कहा 'She-Man', ट्रोल होने पर दी सफाई
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत आए दिन सोशल मीडिया पर किसी ना किसी को अपने निशाने पर ले लेती हैं। कंगना एक ऐसी अदाकारा हैं जो सोशल साइट्स पर खूब एक्टिव रहती हैं। आए दिन वह अपने एकाउंट पर देश और इंडस्ट्री से जुड़े लगभग हर मुद्दे पर अपनी राय रखती हैं। अब हाल ही में कंगना ने एक पोस्ट के जरिए एक्ट्रेस तापसी पन्नू को निशाने पर लिया है। इस बार कंगना ने तापसी को 'She-Man' कह डाला।।।

वहीँ उनके इस पोस्ट पर तापसी के कई फैंस ने प्रतिक्रिया देते हुए नाराजगी जाहिर की है। इसी के साथ ही कंगना के भी कई फॉलोवर्स ने भी इस पर आपत्ति जताई। यह सब देखकर कंगना ने सभी के सामने सफाई पेश की है। हाल ही में कंगना रनौत ने अपने ट्विटर एकाउंट पर एक पोस्ट रीट्वीट किया है। इस पोस्ट में तापसी के बारे में काफी अपमानजनक बातें लिखी हुई हैं।

आप देख सकते हैं इस पोस्ट को शेयर कर कंगना ने लिखा- 'हा हा, शी-मैन आज बहुत खुश होंगी'। वहीँ ट्रोल होने के बाद कंगना ने सफाई देते हुए लिखा- 'एक शी-मैन होने चीप है? ये कितनी कठोरता भरी बात है।।। मुझे लगता है कि ये उनके टफ लुक्स के लिए एक कॉम्प्लीमेंट है।।।आप लोग हमेशा निगेटिव क्यों सोचते हैं, मुझे समझ नहीं आता'। वैसे अब यह देखना दिलचस्प होने वाला है कि तापसी इस पर क्या कहती हैं? क्योंकि इससे पहले भी जब भी कंगना ने तापसी को ट्रोल किया है तो अदाकारा ने पलटकर जवाब जरूर दिया है।

पिता के निधन से टूटीं हिना खान, अब नहीं करेंगी यह काम

अक्षय से मदद मिलने के बाद बोले गौतम गंभीर- इस मुश्किल समय से जल्द आएंगे बाहर

कोरोना से भाजपा विधायक ने तोड़ा दम, सदमे में 24 घंटे के अंदर पिता ने भी कहा दुनिया को अलविदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -