कपिल के शो को रिप्लेस करने को लेकर बोले वीर दास
कपिल के शो को रिप्लेस करने को लेकर बोले वीर दास
Share:

टीवी के मोस्ट पॉपुलर कॉमेडियन और कंट्रोवर्सी किंग कपिल शर्मा इन दिनों काफी सुर्ख़ियों में हैं. हाल ही में कपिल का एक पत्रकार ने साथ हुए विवाद हुआ था जिसे लेकर वो मीडिया के हत्थे चढ़ गए. कपिल शर्मा इन दिनों अपने नए शो 'फ़ैमिली टाइम विथ कपिल' को लेकर काफी परेशान चल रहे हैं, जिस वजह से उनके शो को एक महीने के लिए सस्पेंड कर दिया गया है. इसके बाद से ऐसी खबरें आनेे लगी कि मेकर्स उसकी जगह कोई और शो लाने की तैयारी करने में जुटे है. जिसमें 'कॉमेडी सर्कस' के साथ वीर दास का नाम सामने आ रहा था.इस बीच वीर दास ने चुप्पी तोड़ते हुए कपिल शर्मा के शो को रिप्लेस करने को लेकर बड़ा बयान दिया है.
 

वीर दास ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया और शो को रिप्लेस करने की खबरों को मात्र अफवाह बताया. वीर दास ने ट्विटर पर लिखा - 'मुझे लगातार फोन आ रहे हैं. कुछ आर्टिकल्स पढ़े जिसमें कहा जा रहा है कि मैं कपिल शर्मा के शो की जगह लेने वाला हूं. मैं किसी के साथ फिलहाल कोई भी शो नहीं कर रहा हूं. कपिल बेहतरीन कॉमेडियन हैं उनकी जगह कोई नहीं ले सकता.'
 
इसके साथ ही वीर दास ने लिखा - 'मैं अपने आइडियाज पर ही काम करता हूं. उम्मीद करता हूं कि उनका शो अच्छा चले. अब बात साफ हो गई होगी.' आपको बता दें, कपिल शर्मा ने 25 अप्रैल से दोबारा टेलीविजन पर वापसी की थी. हालांकि उनके शो को वैसी प्रतिक्रिया नहीं मिली थी जैसी हमेशा मिलती आई है. वहीं पहले एपिसोड के बाद से ही रानी मुखर्जी के शूट को कैंसल कर दिया था जिसके बाद उनके खराब बर्ताव की खबरें आने लगी.
 
बढ़ते विवाद के बीच कपिल ने बॉलीवुड हंगामा से बात करने के दौरान कहा, 'जो लोग मेरा करियर बर्बाद करना चाहते हैं, वो जो चाहे झूठ फैला सकते हैं. मुझे इससे फर्क नहीं पड़ता है. जब तक लोगों को संतुष्टि मिल रही है उन्हें यह सब करने दीजिए. मुझे पता है कि मैं क्या कर रहा हूं.' इस बीच कपिल शर्मा की तबीयत को लेकर फिल्म क्रिटिक सुभाष के झा ने नया खुलासा किया है . उन्होंने कहा, 'कपिल की तबीयत ठीक नहीं है और वो एक दिन में करीब 23 से ज्यादा दवाइयां ले रहे हैं .' बॉलीवुड हंगामा के मुताबिक, कपिल ज्यादातर समय सोते रहते हैं .
 
 कपिल शर्मा से जुड़े विवाद पर सुनील ग्रोवर का बयान भी सामने आया है . यूट्यूब चैनल को दिए इंटरव्यू में सुनील ने कहा, 'कपिल को अपनी सेहत पर ध्यान देना चाहिए . उनकी फैमिली को भी उनका ध्यान रखना चाहिए. मुझे उम्मीद है कि वो जल्द ही वापसी करेंगे .' फिलहाल अब यह देखना दिलचस्प होगा कि कपिल कब दोबारा शो पर वापसी करते हैं.

B'Day Special: बर्थडे पर हुक्का पीते दिखी टीवी शो ‘ये हैं मोहब्बतें’ की शगुन

B'Day Special : अनीता कर चुकी हैं साउथ के सुपरस्टार्स के साथ स्क्रीन शेयर

कपिल के सपोर्ट में आया चंदू चायवाला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -