कपिल के सपोर्ट में आया चंदू चायवाला
कपिल के सपोर्ट में आया चंदू चायवाला
Share:

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा इन दिनों काफी मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं. मुश्किलें उनका पीछा छोड़ने का नाम नहीं ले रही हैं. कपिल की इस हालत पर हर कोई अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया दे रहा हैं तो वहीं कपिल के बचपन के दोस्त चंदू चायवाला यानी कॉमेडियन चंदन प्रभाकर का कहना हैं कि कपिल बहुत इमोशनल इंसान है. इन दिनों उनके बारे में हर तरफ बस निगेटिव चीजें ही पढ़ने को मिल रही है. ऐसा नहीं होना चाहिए.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में चंदन प्रभाकर ने अपने बयान में कहा कि कपिल के बारें में इतनी निगेटिव बातें मत फैलाएं. मेरे दोस्त ने देश को इतने लंबे समय तक खुशी बांटी उसके लिए इतनी कड़वाहट अच्छी नहीं है. कपिल बहुत सीधा आदमी है, उसे सीधी बात करनी आती है. उन्होंने बताया कि "कपिल के बारें में निगेटिव आर्टिकल्स ने उन्हें तोड़ दिया. उन्होंने खुशी जताई कि कपिल के सभी सच्चे दोस्त उनके साथ हैं जिसकी उनको इस पड़ाव में काफी जरूरत है."

गौरतलब हैं कि कपिल इन दिनों काफी मुश्किलों का सामना कर रहे हैं. हर तरफ से आ रही नेगेटिव खबरों की वजह से उनकी छवि ख़राब होती जा रही हैं. खबरों के अनुसार बताया जा रहा हैं कि कपिल इन दिनों दवाइयों के हैवी डोज पर हैं. कहा जा रहा है कि वो एक दिन में करीब 23 गोलियां खा रहे हैं.

ये भी पढ़े

दर्शकों को खूब भा रही हैं गुत्थी और अंगूरी भाभी की जोड़ी

B'Day Special: बर्थडे पर हुक्का पीते दिखी टीवी शो ‘ये हैं मोहब्बतें’ की शगुन

B'Day Special : अनीता कर चुकी हैं साउथ के सुपरस्टार्स के साथ स्क्रीन शेयर

B'Day Special: ससुर संग बर्थडे मनाती नजर आई 'ये हैं मोहब्बतें' की अभिनेत्री

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -