वसंत कृष्ण प्रसाद ने TDP नेताओं की आलोचना करते हुए कही ये बात
वसंत कृष्ण प्रसाद ने TDP नेताओं की आलोचना करते हुए कही ये बात
Share:

आंध्र प्रदेश: मंगलवार को यहां अमरावती में पार्टी के केंद्रीय कार्यालय में एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए, विधायक ने कहा कि टीडीपी नेता पक्षपातपूर्ण सूचनाओं के माध्यम से तथ्यों को छिपा रहे हैं और लोगों को गुमराह कर रहे हैं। मायलावरम विधायक वसंत कृष्ण प्रसाद ने सड़कों के रखरखाव के बारे में गलत सूचना फैलाने के लिए तेदेपा नेताओं की आलोचना की। कहा कि पिछली सरकार के दौरान चंद्रबाबू नायडू की लापरवाही के कारण सड़कें क्षतिग्रस्त हुईं।

उन्होंने कहा कि राज्य सरकार ने वाईएसआरसीपी के सत्ता में आने के बाद पिछले दो वर्षों में औसतन 942 किमी प्रति वर्ष की दर से 1,883 किमी बिटुमेन सड़क का निर्माण किया है और कहा कि वाईएसआरसीपी सरकार ने औसतन 4,015 किमी चौड़ीकरण और मरम्मत का काम किया है। 

उन्होंने कहा कि पिछली सरकार ने अपने पांच साल के शासन के दौरान औसतन 271.2 किमी प्रति वर्ष की दर से 1,356 किमी नई बिटुमेन सड़क और 1,783 किमी प्रति वर्ष की औसत से चौड़ीकरण के साथ 8,917 किमी नई सड़क का निर्माण किया था। विधायक ने कहा कि नुकसान के कारण सड़कें क्षतिग्रस्त हो गईं। वाईएसआरसीपी के सत्ता में आने के बाद भारी बारिश हुई और मानसून खत्म होने के बाद इनकी मरम्मत की जाएगी। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार पहले ही 7,828 करोड़ रुपये खर्च कर चुकी है। 9,557 किमी सड़कों के निर्माण को मंजूरी दी गई है और निविदा प्रक्रिया पूरी होने वाली है।

तेजस्वी यादव से मिले चिराग पासवान, ये है वजह

उत्तराखंड में आज भी भारी बारिश की संभावना, जारी हुआ ऑरेंज अलर्ट

पीएम मोदी की अध्यक्षता में आज होगी बड़ी बैठक, किसानों को मिल सकता है बड़ा लाभ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -