तेजस्वी यादव से मिले चिराग पासवान, ये है वजह

पटना: पूर्व केंद्रीय मंत्री राम विलास पासवान के पुत्र चिराग पासवान ने आज RJD नेता तेजस्वी यादव से भेंट की। इस के चलते उन्होंने तेजस्वी यादव को अपने पिता की प्रथम पुण्यतिथि समारोह का आमंत्रण दिया। मीडिया से चर्चा करते हुए चिराग पासवान ने कहा कि मैंने उन्हें पुण्यतिथि समारोह का आमंत्रण दिया है। कल दिल्ली में लालू प्रसाद यादव से मिलकर उन्हें भी आमंत्रण देने वाला हूं। आगे उन्होंने कहा, शीघ्र ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से भी मिलने वाले हैं। 

बता दे कि राम विलास पासवान का देहांत बीते वर्ष 8 अक्टूबर को हो गया था। वे बहुत बीमार थे तथा हॉस्पिटल में एडमिट थे। चिराग पासवान 12 सितंबर को उनकी प्रथम पुण्यतिथि मनाने जा रहे हैं। राम विलास पासवान की मौत के पश्चात् लोक जनशक्ति पार्टी दो धड़ों में बंट चुकी है। जून में लोजपा के सारे सांसद चिराग पासवान को छोड़कर सांसद पशुपति पारस के खेमे में चले गए थे। उन्हें ही लोजपा मुखिया एवं लोकसभा में सदन का नेता भी चुना गया है। चिराग इस विवाद को अदालत तथा चुनाव आयोग तक लेकर चले गए हैं। 

वही पार्टी में रार के पश्चात् चिराग पासवान की तेजस्वी यादव से नजदीकी बढ़ी है। दोनों एक दूसरे के पक्ष में बयान भी दे चुके हैं। इस मध्य तेजस्वी, चिराग को साथ आने का ऑफर भी दे चुके हैं। बता दें कि 2010 में राम विलास पासवान को भी लालू प्रसाद यादव ने राज्यसभा भेजने में सहायता की थी।

पीएम मोदी की अध्यक्षता में आज होगी बड़ी बैठक, किसानों को मिल सकता है बड़ा लाभ

झारखंड में 'धर्म' के नाम पर भड़की सियासत, नमाज-कीर्तन को लेकर मचा बवाल

कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता सदानंद सिंह ​का निधन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -