संजय-सलमान को लेकर वरुण का खुलासा, दोनों ये ख़ास चीज दे देते हैं अपने को-एक्टर्स को
संजय-सलमान को लेकर वरुण का खुलासा, दोनों ये ख़ास चीज दे देते हैं अपने को-एक्टर्स को
Share:

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन अपनी आने वाली फिल्म कंलक के प्रमोशन को लेकर काफी बिजी चल रहे हैं और इस फिल्म के चार गाने और फिल्म का ट्रेलर अब तक सामने आ चुका है. साथ ही बता दें कि दर्शकों ने इस सभी को काफी पसंद भी किया है और फिल्म के गाने और ट्रेलर के प्रति फैंस के दीवानगी इस फिल्म को हिट होने का तमगा देती हुए नजर आ रही है.

बता दें कि वरुण समेत आलिया भट्ट, माधुरी दीक्षित, संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर जैसे सितारों से सजी यह फिल्म 17 अप्रैल को देशभर में रिलीज की जाएगी. वहीं इसी बीच कलंक के प्रमोशन के दौरान वरुण ने संजय दत्त और सलमान खान को लेकर एक ऐसी बात का खुलासा किया है, जिसे जानने के बाद आपको भी यकिन नहीं हो सकेगा. 

वरुण के मुताबिक़, उन्होंने अपने खुलासे में संजय दत्त और सलमान खान के बीच एक कॉमन बात को स्वीकार किया. मीडिया से रूबरू होते हुए जब वरुण से पूछा गया कि  संजू बाबा के साथ काम करके कैसा लगा ? वरुण धवन ने बताया, ‘संजू बाबा के साथ काम करना बहुत ही आसान है और जब मैं उनके साथ शूटिंग करता था तो वो मुझे और अच्छा काम करने के लिए प्रेरित करते थे. संजय को इस बात से मतलब नही कि उनका स्क्रीन टाइम कम हो रहा है या बढ़ रहा है. वरुण के मुताबिक, संजय दत्त और सलमान  दोनों अपनी लाइनें को-एक्टर्स को दे देते हैं क्योंकि इन्हें किसी प्रकार का डर नही होता है. 

Bharat Trailer : ऐसा होने वाला है सलमान खान की फिल्म का ट्रेलर, हुआ खुलासा

कितना खास है करीना और करिश्मा से रिश्ता, अक्षय कुमार ने खुद किया खुलासा

आलिया का खुलासा, शादी की अनाउंसमेंट यहां से चिल्लाकर करूंगी

क्या बॉलीवुड में वापसी करेगी तनुश्री, बहन ने दिया इतना हैरानी भरा बयान ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -