आलिया का खुलासा, शादी की अनाउंसमेंट यहां से चिल्लाकर करूंगी

Apr 10 2019 10:44 AM
आलिया का खुलासा, शादी की अनाउंसमेंट यहां से चिल्लाकर करूंगी

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के लिए साल 2018, प्रोफेशनल और पर्सनल दोनों फ्रंट पर काफी शानदार रहा है. वहीं अब ये दोनों कलाकार इस साल को शानदार बनाने में जुटे हुए हैं. इनकी फिल्मों ने ना केवल बॉक्स ऑफिस पर ही अच्छा कलेक्शन किया बल्कि लोगों की खूब वाहवाही भी लूटी. वहीं दोनों की इन सबके अलावा पर्सनल लाइफ में भी शानदार बॉन्डिंग चर्चा का विषय रही. कुछ समय पहले ही दोनों कलाकारों को फिल्मफेयर अवॉर्ड भी मिला है .

अवॉर्ड लेने के दौरान आलिया ने स्पीच में जिस तरह रणबीर कपूर का जिक्र किया उससे लोगों के बीच दोनों के रिलेशनशिप को लेकर संभावनाएं और भी तेज हो गईं. जबकि अब हालिया इंटरव्यू में आलिया भट्ट ने अपनी शादी को लेकर बात रखी हैं.

आलिया ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में बताया कि, "मैंने फिल्मफेयर अवॉर्ड के दौरान जिस तरह से रणबीर कपूर के बारे में बातें कीं वे सब दिल से निकलीं थीं. मैंने बहुत इमानदारी से अपनी भावनाएं व्यक्त की है और ऐसा पहली बार हुआ जब किसी मंच पर अपने पर्सनल विचार इतने खुले तौर पर साझा किए हों. वहीं शादी के प्लान पर आलिया का कहना था कि 'मैं अभी शादी नहीं करना चाहता हूं. जब मैं शादी करने वाली होउंगी तब सभी को इस बारे में पता चल जाएगा. मैं बांद्रा बैंड स्टैंड और गेटी गैलेक्सी से चिल्ला चिल्ला कर बोलूंगी कि मेरी शादी होने वाली है.''

Chhapaak के सेट से लीक हुआ दीपिका का वीडियो, विक्रांत के साथ आई नज़र

फाइनल हुआ 'पीएम नरेंद्र मोदी' का रास्ता, 'U' सर्टिफिकेट के साथ कल दुनियाभर में होगी रिलीज

इस मशहूर एक्टर के निधन से शोक में डूबी इंडस्ट्री, आज होगा अंतिम संस्कार