कितना खास है करीना और करिश्मा से रिश्ता, अक्षय कुमार ने खुद किया खुलासा

Apr 10 2019 10:24 AM
कितना खास है करीना और करिश्मा से रिश्ता, अक्षय कुमार ने खुद किया खुलासा

बॉलीवुड के सुपरस्टार खिलाड़ी कुमार यानी कि अक्षय कुमार का कहना है कि बॉलीवुड अभिनेत्री करिश्मा कपूर और उनकी बहन करीना कपूर दोनो के साथ उनका रिश्ता बेहद ही खास रहा है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि खिलाड़ी कुमार ने करिश्मा और करीना दोनो ही बहनों के साथ काम किया है.

फिलहाल अक्षय और करीना कपूर की जोड़ी कई सालों बाद फिल्म 'गुड न्यूज में नजर आयेगी. फिल्म 'गुड न्यूज' के जरिए दोनों कलाकार एक साथ 10 साल बाद काम करेंगे. अक्षय का कहना है कि करीना और करिश्मा दोनों के साथ मेरा रिश्ता बहुत ही खास है और वो दोनों मुझे पैसों को लेकर टीज करती हैं. 

अक्षय के मुताबिक़, कई बार बेबो (करीना) और लोलो (करिश्मा) मेरी फिल्म की कमाई को लेकर मुझे चिढ़ाते हैं और ''मैं भी उन दोनों को ये कहकर टीज करता हूं कि बांद्रा की हर बिल्डिग में उनके फ्लैट हैं. तो हमारा दोस्ती से भरा फन लविंग रिलेशन ऐसा है. वहीं करीना के मुताबिक,  अक्षय सबसे ज्यादा अनुशासित एक्टर हैं और उनके साथ काम करने का एक बड़ा फायदा यह है कि वे समय पर सारे काम कर लेते हैं. इससे कि वक्त भी बर्बाद नहीं होता है. बता दें फिल्म गुड़ न्यूज 6 सितंबर 2019 को रिलीज की जाएगी.

Chhapaak के सेट से लीक हुआ दीपिका का वीडियो, विक्रांत के साथ आई नज़र

अपने साले की फिल्म को बेहद खास बनाएंगे अक्षय, शूट किया स्पेशल सॉन्ग

इस मशहूर एक्टर के निधन से शोक में डूबी इंडस्ट्री, आज होगा अंतिम संस्कार