Bharat Trailer : ऐसा होने वाला है सलमान खान की फिल्म का ट्रेलर, हुआ खुलासा
Bharat Trailer : ऐसा होने वाला है सलमान खान की फिल्म का ट्रेलर, हुआ खुलासा
Share:

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान इन दिनों दबंग फ्रेन्चाइजी की तीसरी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त है. इस फिल्म के जरिए सलमान का दबंग अंदाज एक बार फिर से दर्शकों को देखने को मिलने वाला है. इस फिल्म के लिए फैंस काफी समय से इंतज़ार कर रहे हैं. लेकिन उसके पहले फैंस को सलमान की आने वाली फिल्म 'भारत' का इंतज़ार है. इस फिल्म का टीज़र रिलीज़ हो चुका है जिसे काफी पसंद किया गया है वहीं दूसरी ओर फैन इसके ट्रेलर के लिए इंतज़ार कर रहे हैं. इसी के बारे में एक जानकारी सामने आई है. 

अली अब्बास द्वारा निर्देशित इस फिल्म के ट्रेलर की बात करें तो ये 24 अप्रैल के दिन रिलीज किया जाएगा. सामने आ रही जानकारी के मुताबिक सलमान की भारत का ट्रेलर 3 मिनट और 12 सेकंड लम्बा होगा. इसी के साथ ऐसा भी सुनने में आ रहा है कि इस ट्रेलर को एक ग्रैंड इवेंट के दौरान ही लॉन्च किया जाएगा. यानि भाईजान की फिल्म का ट्रेलर भी अलग अंदाज़ में ही नज़र आने वाला है.  

मिली जानकारी के अनुसार इसमें सलमान खान के 6 अलग लुक देखने को मिलेंगे. साथ ही ट्रेलर में सलमान और कटरीना के दमदार डायलॉग्स भी नजर आने वाले है. सलमान की भारत कोरियन फिल्म ओड टू माई फॉदर की ऑफिशियल रीमेक है. फिल्म में सलमान के अपोजिट कटरीना कैफ नजर आने वाली है. इसके अलावा कई और एक्टर्स इसमें दिखाई देने वाले हैं. फिल्म 3 जून को रिलीज़ होने वाली है.

माधुरी ने बताया 'हम आपके हैं कौन' के लिए कौन है बेस्ट एक्टर्स

Dabangg 3 : कुछ ऐसी होगी फिल्म की कहानी, हुई लीक

Dabangg 3 : सलमान खान की फिल्म में आइटम नंबर नहीं करेंगी मौनी रॉय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -