क्या बॉलीवुड में वापसी करेगी तनुश्री, बहन ने दिया इतना हैरानी भरा बयान ?

Apr 10 2019 10:04 AM
क्या बॉलीवुड में वापसी करेगी तनुश्री, बहन ने दिया इतना हैरानी भरा बयान ?

भारत में #MeToo कैंपेन की शुरुआत करने वाली और उसे जोरदार हवा देने वाली एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता के बॉलीवुड में कमबैक करने को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं. पिछले कुछ वक्त से उनके बॉलीवुड में वापसी करने की खबरें तेजी से सामने आ रही हैं. तो अब सवाल यही है कि क्या तनुश्री वाकई अपने भारतीय फैन्स के लिए वापसी करने वाली हैं?हाल ही में एक साक्षात्कार में बातचीत में तनुश्री की बहन इशिता ने ऐसे तमाम सवालों का जवाब दिया.

तनुश्री की बहन के मुताबिक़, यदि वह वापसी करती हैं तो मुझे खुशी होगी. वह शानदार अदाकारा हैं और मैं उन्हें वापसी करते हुए देखना चाहती हूं. हालाँकि यह पूरी तरह से उनकी निजी च्वॉाइस ही होगी. यदि वह ऐसा करेगी भी तो सिर्फ तब जब उसे किसी चीज में पूरा भरोसा हो जाएगा. वो सिर्फ एक फिल्म या सीरीज करने के लिए इसे नहीं करेगी. आगे तनुश्री की बहन इशिता ने कहा कि वह कोई प्रोजेक्ट तब करेगी जब उसे लगेगा कि यह समाज के लिए ठीक रहेगा.

इशिता ने कहा कि वर्तमान में वह जो कुछ भी कर रही हैं उससे पह बहुत ही खुश हैं. उनके मुताबिक़, "एक बहन के तौर पर मैं उसे फिल्मों में देखना चाहती हूं और मैं पहले उसकी खबरें खूब देखा करती थी और अब भी यदि उसकी फिल्में आएंगी तो मैं देखना पसंद करूंगी. आपको जानकारी के लिए बता दें कि तनुश्री दत्ता ने फिल्म हॉर्न ओके प्लीज की शूटिंग के दौरान का अपना वाकया सबके साथ साझा किया था जिसके बाद तमाम लड़कियों ने अपने साथ हुए यौन दुर्व्यवहार के बारे में खुलकर बात की थी. 

 

B'Day : शादी के दो महीने बाद ही तलाक ले चुकी ये एक्ट्रेस, अब है गुमनाम

गंभीर बीमारी से ग्रस्त है जया बच्चन, भीड़ को देख कर देती है ये हरकत

Kalank : 'तबाह हो गए' हुआ रिलीज़, माधुरी ने किया कमाल का डांस

Article 15 : आयुष्मान ने पूरी की शूटिंग, पुलिस के किरदार में आएंगे नज़र