सलमान खान के कारण कैटरीना से नफरत करता था ये मशहूर अभिनेता, चौंकाने वाली है वजह
सलमान खान के कारण कैटरीना से नफरत करता था ये मशहूर अभिनेता, चौंकाने वाली है वजह
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर स्टार्स वरुण धवन (Varun Dhawan) एवं कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने भले ही एक साथ फिल्म में काम नहीं किया मगर दोनों एक सात करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' (Koffee with Karan) में दिखाई दिए थे। सोशल मीडिया पर अब उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वरुण बता रहे हैं कि वो पहले कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) को पसंद नहीं करते थे। इसकी वजह जानकर आप हैरान हो जाएंगे। 

दरअसल, वरुण कैटरीना से नफरत किसी और कारण से नहीं बल्कि सलमान खान (salman Khan) के कारण करते थे। वीडियो में वरुण धवन बोलते हैं कि 'मैं कैटरीना से नफरत नहीं करता, हम दोनों लगभग एक ही उम्र के हैं। जब मैं पहली बार कैटरीना कैफ से मिला तो मुझे लगा कि मुझे उनकी भांति क्यों ट्रीट नहीं किया जा रहा या मुझे कैटरीना जैसी अहमियत क्यों नहीं मिल रही?' तभी, होस्ट करण जौहर बोलते हैं कि- 'तुम्हें सेम ट्रीटमेंट इसलिए नहीं मिला क्योंकि तुम सलमान खान को डेट नहीं कर रहे थे'। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by she/her???? (@maahiiveyy)

वही इस पर वरुण बोलते हैं कि- 'कैटरीना को भाई (सलमान खान) से अधिक अटेंशन मिलती थी जो हमें नहीं मिली'। तब कैटरीना कैफ हैरानी से वरुण की ओर देखते हुए बोलती हैं- 'तो क्या ये सब सलमान की अटेंशन के लिए था... मैं समझ रही थी तुमने मेरे लिए हेट क्लब चलाया, क्योंकि मैं तुम लोगों को अटेंशन नहीं देती थी।' खैर, अब वरुण और कैटरीना कैफ एक-दूसरे के साथ अच्छा बॉन्ड साझा करते हैं। दोनों अवॉर्ड शो में भी एक साथ परफॉर्म कर चुके हैं। दोनों फिलहाल अपनी अपनी फिल्मों में व्यस्त है।

'एडल्ट स्टार बन गई है उर्फी जावेद...', एक्ट्रेस के नए वीडियो ने उड़ाए फैंस के होश

एयरपोर्ट पर उर्फी जावेद के साथ शख्स ने कर डाली ऐसी हरकत, वायरल हुआ VIDEO

सलमान खान ने इस मशहूर एक्ट्रेस के सिर पर फोड़ी थी बोतल? अब सामने आया सच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -