वल्लभगढ़ मर्डर केस: अनिल विज का बेतुका बयान, बोले- पुलिस किसी को निजी सुरक्षा नहीं दे सकती
वल्लभगढ़ मर्डर केस: अनिल विज का बेतुका बयान, बोले- पुलिस किसी को निजी सुरक्षा नहीं दे सकती
Share:

वल्लभगढ़: हरियाणा के फरीदाबाद में अनीता (बदला हुआ नाम) मर्डर केस में हंगामा बढ़ता जा रहा है. पीड़िता का परिवार प्रदर्शन कर रहा है और पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगा रहा है. परिवार का आरोप है कि दो वर्ष पूर्व हत्यारा तौसीफ के खिलाफ मामला दर्ज कराया था, तब पुलिस ने सख्ती नहीं दिखाई. इस बीच हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज का बेतुका बयान सामने आया है.

हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि पुलिस हर किसी को निजी सुरक्षा नहीं दे सकती है. गश्त करती है. हमने घटना पर संज्ञान लेते हुए एक आरोपी को दिन निकलने से पहले ही अरेस्ट कर लिया था. दूसरे आरोपी को भी पुलिस ने पकड़ लिया है. मामले की तफ्तीश चल रही है. वहीं, फरीदाबाद पुलिस की तरफ से जारी प्रेस नोट के अनुसार, अपराध शाखा DLF ने बल्लभगढ़ इलाके में गोली मारकर छात्रा की हत्या करने के मामले में मुख्य आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है. आरोपी की शिनाख्त तौसीफ पुत्र जाकिर के रूप में हुई है. दूसरे आरोपी रेहान को भी अरेस्ट कर लिया गया.

फरीदाबाद पुलिस प्रवक्ता के अनुसार, मामला पुलिस आयुक्त ओपी सिंह के संज्ञान में आने पर उन्होंने तत्काल प्रभाव से अपराध शाखा की 10 टीमों को जल्द से जल्द आरोपियों को अरेस्ट करने के दिशा निर्देश दिए थे. जिस पर कार्य करते हुए अपराध शाखा की टीम द्वारा फरीदाबाद से पलवल और मेवात तक चलाए गए 5 घंटे के ऑपरेशन के दौरान आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया.

सौदेबाजी की राजनीति में विश्वास नहीं करते कमलनाथ

जमीन कानून में बदलाव पर भड़के उमर अब्दुल्ला, बोले-अब बिकने के लिए तैयार है जम्मू कश्मीर

जाति आधारित गोलबंदी से बाहर निकल चुकी है बिहार की सियासत - वशिष्ठ नारायण सिंह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -