वैशाली ठक्कर के सुसाइड से बुरा हुआ इस एक्टर का हाल, खुद बताया क्यों है परेशान?
वैशाली ठक्कर के सुसाइड से बुरा हुआ इस एक्टर का हाल, खुद बताया क्यों है परेशान?
Share:

टेलीविज़न की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री वैशाली ठक्कर की खुदखुशी से उनके नजदीकी अभी तक हैरान हैं। वैशाली ठक्कर के एक्स बॉयफ्रेंड शिवम शर्मा भी सदमे में हैं। एक इंटरव्यू में शिवम ने बताया कि उन्हें मालूम था वैशाली को कुछ तो परेशान कर रहा था। अब क्योंकि वैशाली जा चुकी हैं। इसलिए शिवम को पछतावा है काश उन्होंने वैशाली से उनकी दिक्कत के बारे में पूछा होता।

बता दे कि वैशाली एवं शिवम ने 2013-2015 तक डेट किया था। ब्रेकअप के पश्चात् भी वे अच्छे दोस्त थे। वैशाली ठक्कर की आत्महत्या पर शिवम ने कहा- वो स्ट्रॉन्ग थी। जब भी हमारी लड़ाई होती थी, पूरा घर सिर पर उठा लेती थी। मुझे भरोसा नहीं होता वैशाली जैसी लड़की ने खुदखुशी जैसा बड़ा कदम उठाया। मेरा जून में जन्मदिन था। तब मैं अंतिम बार वैशाली से मिला था। वो मेरे जन्मदिन पर आई थी। मैंने तब उसके चेहरे पर उदासी देखी थी। उसकी हंसी अलग थी। मैंने वैशाली से इसके बारे में पूछा भी था।

तब वैशाली ने बात को अवॉइड करने के लिए बोल दिया था कि उसकी तबीयत ठीक नहीं है। अब मुझे एहसास होता है कि वैशाली झूठ बोल रही थी। मामला उसकी तबीयत के बारे में नहीं था, उसकी निजी जिंदगी में परेशानी चल रही थी। जब शिवम शर्मा से पूछा गया क्या वे राहुल को जानते हैं, इसके उत्तर में उन्होंने कहा- 1 वर्ष पूर्व वैशाली ने मुझे राहुल के बारे में बताया था तथा उसकी फोटो दिखाई थी। हम एक दूसरे की निजी जिंदगी में हस्तक्षेप नहीं करते थे। मैं वैशाली के संघर्ष को कभी भाप नहीं पाया था। राहुल के अतिरिक्त, उसकी पत्नी भी वैशाली को हैरेस कर रही थी। राहुल उसकी किसी से शादी नहीं होने देना चाहता था। कोई नहीं जानता था वैशाली किस दर्द से गुजर रही थी। उसके माता-पिता एवं दोस्त भी नहीं। हमें उसकी दिक्कतों के बारे में अब सामने आ रही चैट्स से पता चल रहा है। हम सभी को इस पछतावे के साथ रहना होगा कि उसकी दिक्कत को भाप नहीं पाएं। कभी खुलके बात नहीं की, कभी हमने पूछा नहीं। अब हम उसे लिए न्याय चाहते हैं।''

आखिर क्यों रतन राजपूत ने छोड़ी इंडस्ट्री? अब बताया सच

'वो ड्रामा क्वीन है वो स्टेबल इंसान नहीं है...', पत्नी को लेकर बोले राजीव सेन

डेंगू के बाद इस हाल में नजर आए सलमान खान, सामने आया VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -