डेंगू के बाद इस हाल में नजर आए सलमान खान, सामने आया VIDEO
डेंगू के बाद इस हाल में नजर आए सलमान खान, सामने आया VIDEO
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता सलमान खान बीते दिनों डेंगू से पीड़ित हो गए थे। उनकी तबीयत को लेकर उनके प्रशंसक निरंतर परेशान हो उठे हैं। मगर अब अभिनेता के प्रशंसकों के लिए अच्छी खबर सामने आई है। सलमान खान हाल ही में एक इवेंट में दिखाई दिए एवं इतने बाद सलमान खान को सही सलामत देखकर प्रशंसक की सांस में सांस आई। सलमान अब ठीक हो रहे हैं तथा अब उनके स्वास्थ्य से जुड़ा एक बड़ा अपडेट सामने आ रहा है। चिकित्सकों ने बताया कि उनकी तबीयत में आहिस्ता-आहिस्ता सुधार हो रही है। सलमान की तबीयत पहले से बेहतर बताई जा रही है।

'राजीव मेरे साथ मारपीट करता है, लेकर रहूगी तलाक...', इस एक्ट्रेस का आया बड़ा बयान

वही हाल ही में सलमान खान को एक बर्थडे पार्टी में देखा गया तथा सलमान खान को यूं सही सलामत देखने के पश्चात प्रशंसकों ने राहत की सांस ली है। सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। इस तस्वीर में सलमान बहुत स्वस्थ लग रहे हैं। ऐसा लग रहा है कि सलमान खान डेंगू से उबर चुके हैं!

पत्नी के आरोपों पर आया राजीव सेन का बयान, बोले- 'उसे यूट्यूब की दुनिया से निकलने की जरुरत है'

कहा जा रहा है कि मंगलवार को सलमान ने अपने जीजा आयुष शर्मा की बर्थडे पार्टी में ग्रैंड एंट्रेंस किया तथा हमेशा की भांति प्रशंसक उन्हें फिर से उनके फॉर्म में देखकर खुश हैं। सोशल मीडिया पर बीते कुछ दिनों से चल रही खबरों के अनुसार, सलमान को बीते सप्ताह डेंगू हो गया था। बीते सप्ताह एक सूत्र ने एक मीडिया को बताया कि सलमान की तबीयत ठीक नहीं है तथा उन्होंने ‘बिग बॉस’ की मेजबानी से एक छोटा सा ब्रेक लिया है। हालांकि, रिपोर्ट्स ने फिलहाल सलमान के डेंगू से ठीक होने की पुष्टि नहीं की है। किन्तु सलमान की हालिया आउटिंग उनके फैंस के लिए राहत की बात है, जो अपने फेवरेट स्टार को फिट और फाइन देखकर राहत महसूस कर रहे हैं। बता दें कि फिल्म मेकर करण जौहर ने कुछ वक़्त के लिए ‘बिग बॉस’ के 16वें सीजन को होस्ट करने के लिए कदम रखा है।

'नजर लग गई अंबानी की...', पैपराजी को देखते ही आखिर क्यों उर्फी जावेद ने कही ये बात?

बॉयफ्रेंड संग हिना खान ने बनाई दिवाली, इंटरनेट पर छाई तस्वीरें

दीपिका से लेकर अनुष्का तक, इंटरनेट पर छाए इन एक्ट्रेसेस के लुक 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -