'वो ड्रामा क्वीन है वो स्टेबल इंसान नहीं है...', पत्नी को लेकर बोले राजीव सेन
'वो ड्रामा क्वीन है वो स्टेबल इंसान नहीं है...', पत्नी को लेकर बोले राजीव सेन
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री सुष्मिता सेन के भाई-भाभी एक बार फिर अपने रिश्ते को लेकर ख़बरों में हैं। राजीव सेन एवं चारू असोपा के लव- हेट रिलेशनशिप ने प्रशंसकों को असमंजस में डाल दिया है। राजीव और चारू ने कई बार एक दूसरे से अलग होने का निर्णय लिया। किन्तु फिर दोनों एक दूसरे के नजदीक आ गए। अब फिर से चारू ने राजीव से तलाक लेने की घोषणा कर दी है तथा उनपर कई गंभीर आरोप भी लगाए हैं। चारू के आरोपों पर अब राजीव ने भी चुप्पी तोड़ी है। 

चारू ने राजीव पर आरोप लगाया कि वो उन्हें मारते-पीटते थे, गालियां देते थे तथा उनपर शक भी करते थे। चारू ने ये भी कहा कि राजीव को दूसरा अवसर देने का उन्हें पछतावा है। चारू के आरोपों पर राजीव सेन ने भी अब चुप्पी तोड़ी है। अपने एक इंटरव्यू में राजीव ने चारू के आरोपों पर प्रतिक्रिया दी है। राजीव ने कहा- इसीलिए मैं उसे ड्रामा क्वीन बोलता हूं। सबसे पहली बात।।। यदि उसे तलाक चाहिए तो वो मुझे और मेरे परिवार को डायरेक्टली कॉल कर सकती है। मगर इस चीज के लिए मीडिया को कॉल करने की क्या आवश्यकता थी। वो स्टेबल इंसान नहीं है।

आगे राजीव ने कहा- उसने मेरे ऊपर झूठे आरोप लगाए हैं कि मैं महीनों तक उसे छोड़कर गायब हो जाता था, मैं गालियां देता हूं, उसके साथ मैंने मार-पीट की है। मगर मैं बता दूं कि मैंने कभी भी मीडिया से कुछ नहीं बोला है। मैंने हमेशा उसके आरोपों का जवाब देते हुए स्वयं को बस डिफेंड ही किया है। अब मैं वाकई में अपनी बेटी की सुरक्षा को लेकर परेशान हूं, क्योंकि वो उसके साथ है। आगे राजीव ने ये भी कहा- अपनी बेटी को प्रोटेक्ट करने के लिए मैं जरूरी एक्शन लूंगा। यूट्यूब वीडियोज एवं मीडिया के माध्यम से हमारी जिंदगी बेहद पहले से पब्लिक है। लोगों को समझ आता है कि क्या हो रहा है, कौन गलत है और कौन सही। मैं भी चारू और उसके परिवार के बारे में बहुत कुछ कह सकता हूं। मगर मैं अभी भी उन्हें इज्जत देना चाहता हूं। चारू ने राजीव पर आरोप लगाते हुए बोला था- 'शादी के पश्चात् से हम निरंतर झगड़ रहे हैं। राजीव झगड़े के पश्चात् महीनों और सप्ताहों के लिये गायब हो जाते हैं। झगड़े के पश्चात् राजीव उनसे कनेक्ट करने का हर माध्यम बंद कर देते थे। लॉकडाउन से कुछ दिन पहले भी उन्होंने 3 महीने के लिये मुझे छोड़ दिया था। 'वो गाली दे चुके हैं। एक-दो बार मुझ पर हाथ भी उठा चुके हैं। उन्हें लगता है कि मैं उन्हें धोखा दे रही थी।'  

डेंगू के बाद इस हाल में नजर आए सलमान खान, सामने आया VIDEO

'मेरी ऐसी गर्लफ्रेंड रही तो फांसी लगा लूं...' बिग बॉस के इस कंटेस्टेंट का आया बयान

'नजर लग गई अंबानी की...', पैपराजी को देखते ही आखिर क्यों उर्फी जावेद ने कही ये बात?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -