इंटीमेट तस्वीरें वायरल होने के डर से इस एक्ट्रेस ने लगाया मौत को गले, अब खुला राज
इंटीमेट तस्वीरें वायरल होने के डर से इस एक्ट्रेस ने लगाया मौत को गले, अब खुला राज
Share:

टीवी की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री वैशाली ठक्कर की मौत ने टेलीविज़न जगत को हिलाकर रख दिया है। वैशाली के नजदीकी लोग अभी भी उनकी मौत से सदमे में हैं तथा नम आंखों से उन्हें याद कर रहे हैं। अब वैशाली के नजदीकी दोस्त निशांत मल्कानी ने अभिनेत्री के बारे में कुछ अनसुनी बातें शेयर की हैं। 

वही अपने इंटरव्यू में निशांत ने बताया कि वैशाली बहुत वक़्त से तनाव में थीं तथा वो साइकेट्रिस्ट से मेडिकल हेल्प ले रही थीं। निशांत ने बताया- राहुल वैशाली को मूव ऑन नहीं करने दे रहा था। वो तनाव में थी। उसने साइकेट्रिस्ट की सहायता भी ली। मुझे अब उसकी दिक्कत की गहराई समझ आ रही है, जब मुझे पता चला कि राहुल वैशाली के होने वाले पति को उसकी इंटीमेट पिक्चर्स दिखाना चाहता था। आप यदि किसी रिश्ते में होते हैं तो इंटीमेसी होना सामान्य बात है। इसका ये अर्थ नहीं है कि यदि आपका ब्रेकअप हो जाए, तो आप इंटीमेट फोटोज को लेकर किसी को धमकाने लगेंगे। 

निशांत ने यह भी बताया कि उन्होंने वैशाली के आत्महत्या करने से 4 दिन पहले ही उनसे बातचीत की थी। निशांत ने कहा- मैं उसे टीज करता रहता था कि उसने अपना वजन कम कर लिया है तथा वो बोलतीं थी कि वो रिकवर कर लेगी। वैशाली ने यह भी बोला था कि वो शादी से पहले मुंबई आएगी। इस प्रश्न के उत्तर में निशांत ने कहा-  जब दोनों ने डेट करना आरम्भ किया था तब राहुल शादीशुदा नहीं थी। उनके रिश्ते को लेकर माता-पिता सहमत नहीं थे, जिसके कारण दोनों की शादी नहीं हो पाई। मगर दिशा संग शादी के पश्चात् राहुल वैशाली को इमोशनली ब्लैकमेल करने लगा एवं वो उसे मूव ऑन नहीं करने देता था। वैशाली एक ऐसे इंसान के साथ सेटल होना चाहती थी, जो उसकी बहुत परवाह करे तथा वो अपनी शादी को लेकर बहुत खुश थी। बता दें कि राहुल की धमकियों से परेशान होकर वैशाली ठक्कर ने अपने इंदौर के घर में फांसी लगाकर खुदखुशी कर ली। वैशाली ने अपने सुसाइड नोट में अपने एक्स राहुल को उसकी मौत का जिम्मेदार बताया। वैशाली का परिवार अब केवल अपनी बेटी के लिए इंसाफ चाहता है। 

इस टीवी शो से मशहूर हुई थी नवनीत निशान, आलोक नाथ पर लगा चुकी है छेड़खानी के आरोप

इस सीरियल से घर-घर में छाई कृतिका कामरा, कई शो में आ चुकी है नजर

एक किस के कारण टूट गया था करण कुंद्रा और कृतिका कामरा का रिश्ता, जानिए किस्सा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -