एक किस के कारण टूट गया था करण कुंद्रा और कृतिका कामरा का रिश्ता, जानिए किस्सा
एक किस के कारण टूट गया था करण कुंद्रा और कृतिका कामरा का रिश्ता, जानिए किस्सा
Share:

टेलीविज़न की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री कृतिका कामरा आज अपना जन्मदिन मना रही है, कृतिका कामरा का जन्मदिन 25 अक्टूबर 1988 को उत्तर प्रदेश के बरेली में हुआ था। कृतिका कामरा ने अपने करियर का आरम्भ टेलीविज़न शो 'कितनी मोहब्बत हैं' से किया था। इस शो ने उन्हें घर-घर में पहचान दिलाई थी। विशेष रूप से युवाओं के बीच ये शो बहुत लोकप्रिय रहा। इस शो में उनके साथ खास किरदार में एक्टर करण कुंद्रा थे। शो की कामयाबी के बाद कृतिका को कई बड़े शोज में काम करने का भी अवसर प्राप्त हुआ।

वही 'कितनी मोहब्बत हैं' शो में कृतिका के अपोजिट करण कुंद्रा दिखाई दिए थे। इसी शो से कृतिका कामरा करण कुंद्रा के प्यार में पड़ गई थी। इस शो के सेट पर ही करण और कृति को एक दूसरे से प्यार हो गया था तथा दोनों बहुत वक़्त तक रिलेशनशिप में भी रहे थे। हालांकि इन दोनों का रिलेशनशिप अधिक वक़्त तक चल नहीं पाया तथा दोनों एक दूसरे से अलग हो गए।

दरअसल, एक शो के चलते करण ने कृतिका को राजीव खंडेलवाल के साथ किस करते देखा तो वह बौखला गए थे। तत्पश्चात, दोनों में विवाद आरम्भ हुआ। कृतिका ने एक इंटरव्यू में बोला था कि हम दोनों एक समय के पश्चात् अपने अपने काम में इतने खो गए कि इस रिश्ते को संभाल नहीं पाए। वैसे भी हमने कभी शादी, बच्चे या भविष्य की कोई प्लानिंग नहीं की और ना ही उसपर बात की थी। अचानक ही हमारे बीच सब खत्म हो गया। वही दोनों के इस रिश्ते के ख़त्म होने के बाद उनके फैंस को गहरा सदमा पहुंचा था, फिलहाल दोनों ही अपनी जिंदगी में खुश है।

झलक दिखला जा में जमकर नाची अनु मलिक की बेटी, वायरल हो रहा वीडियो

10 वर्षीय सारा अली खान को देखकर हैरत में पड़ गए थे अमिताभ बच्चन, वायरल हुआ वीडियो

ब्रा पहने सड़क पर दौड़ती नजर आईं ये एक्ट्रेस, वायरल हुआ वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -