इस सीरियल से घर-घर में छाई कृतिका कामरा, कई शो में आ चुकी है नजर
इस सीरियल से घर-घर में छाई कृतिका कामरा, कई शो में आ चुकी है नजर
Share:

टेलीविज़न की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री कृतिका कामरा आज अपना जन्मदिन मना रही है। कृतिका कामरा का जन्मदिन 25 अक्टूबर 1988 को उत्तर प्रदेश के बरेली में हुआ था। कृतिका ने अपने करियर का आरम्भ टेलीविज़न शो 'कितनी मोहब्बत हैं' से किया था। इस शो ने उन्हें घर-घर में पहचान दिलाई थी। विशेष रूप से युवाओं के बीच ये शो बहुत लोकप्रिय रहा। इस शो में उनके साथ खास किरदार में एक्टर करण कुंद्रा थे। 

वही शो की कामयाबी के बाद कृतिका को कई बड़े शोज में काम करने का भी अवसर प्राप्त हुआ। टेलीविज़न के बाद वो बॉलीवुड फिल्म 'मित्रों' में भी दिखाई दी थीं। किन्तु फिल्मों में कुछ अधिक पहचान न मिलने के पश्चात् उन्होंने फिर से टेलीविज़न पर वापसी की है। आज कृतिका कामरा के देश ही नहीं दुनियाभर में फैंस है और कृतिका कामरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है आए दिन उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रहती है।  

कृतिका ने अपने करियर का आरम्भ 'कितनी मोहब्बत है' से की, इसके पश्चात् वह 'प्यार का बंधन', 'कुछ तो लोग कहेंगे', 'रिपोर्टर्स', 'प्रेम या पहेली चंद्रकांता' में दिखाई दी। उन्होंने कई रियलिटी शोज जैसे 'झलक दिखला जा 7', 'जरा नच के दिखा', 'वी द सीरियल' तथा 'एमटीवी वेब्ड' में भी भाग लिया। वर्ष 2018 में जैकी भगनानी के साथ कृतिका ने 'मित्रों' फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू किया था।

झलक दिखला जा में जमकर नाची अनु मलिक की बेटी, वायरल हो रहा वीडियो

10 वर्षीय सारा अली खान को देखकर हैरत में पड़ गए थे अमिताभ बच्चन, वायरल हुआ वीडियो

ब्रा पहने सड़क पर दौड़ती नजर आईं ये एक्ट्रेस, वायरल हुआ वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -