मरने से पहले वैशाली ने मां के सामने खोला था राहुल का घिनौना राज
मरने से पहले वैशाली ने मां के सामने खोला था राहुल का घिनौना राज
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर की मौत से अभिनेत्री का परिवार गहरे सदमे में है। माता-पिता को तो भरोसा ही नहीं हो रहा कि उनकी लाडली बेटी अब इस दुनिया में नहीं है। वैशाली के घर में उनकी शादी की शहनाइयां बजने वाली थीं, मगर अफसोस आज वैशाली के घर में सन्नाटा छा गया है। वैशाली के माता-पिता अपनी बेटी के निधन से टूट गए हैं तथा उनके लिए इंसाफ की मांग कर रहे हैं। 

वैशाली ने अपनी शादी से 4 दिन पहले खुदखुशी करके जान दे दी। वैशाली को ये कदम उठाने के लिए उनके पड़ोसी और एक्स राहुल नवलानी ने मजबूर किया। इसलिए वैशाली का परिवार चाहता है कि उनकी बेटी की जान लेने वाले राहुल एवं उसकी पत्नी को सख्त से सख्त सजा मिले, क्योंकि राहुल की पत्नी दिशा भी उसके साथ मिली हुई थी। वैशाली ठक्कर ने राहुल के बारे में अपनी मां को भी बताया था तथा बोला था कि वो बहुत खतरनाक है। अब मीडिया को दिए इंटरव्यू में वैशाली की मां ने राहुल के बारे में कई रहस्य खोले हैं। वैशाली की मां ने बताया- वैशाली ने बोला था, मम्मी वो मुझे ढाई वर्षों से परेशान कर रहा है। मैं नहीं बताना चाहती थी, क्योंकि आप हार्ट की मरीज हो। मुझे लगा मैं ये सब संभाल लूंगी, मगर अब मैं थक चुकी हूं तथा अब आप इस समस्या को हल करो। 

वैशाली ने राहुल के बारे में अपनी मां से ये भी बोला था- वो डर फिल्म में शाहरुख खान के किरदार की भांति है। वो बाहर से दिखने में स्वीट है, मगर अंदर से बहुत खतरनाक है। उसको कोई नहीं जानता, सिर्फ मैं जानती हूं। वैशाली की मां ने यह भी बताया कि शादी से कुछ दिन पहले वैशाली ने मितेश के साथ तस्वीर स्टोरी पोस्ट की थी। यहीं से राहुल को मितेश के बारे में पता चला था। तत्पश्चात, राहुल ने मितेश को सोशल मीडिया पर मैसेज किया था। ऐसे में मितेश कुमार गौर, जिससे वैशाली की सगाई हुई थी, वो आखिरी समय में पीछे हटने लगा था। मितेश को शादी की रस्मों के लिए इंदौर आना था, मगर वो बहाने बनाने लगा। ये दूसरी बार था, जब राहुल के कारण वैशाली का रिश्ता टूट रहा था। इससे पहले भी राहुल के कारण वैशाली की एक सगाई टूट चुकी थी तथा अब उसी राहुल के कारण वैशाली की शादी भी टूटने की कगार पर थी। ऐसे में राहुल की हरकतों से परेशान होकर वैशाली ने खुदखुशी करके मौत को गले लगा लिया। वैशाली की मां ने वैशाली और मितेश गौर के कोर्ट मैरिज के पेपर भी दिखाए, दोनों की 20 अक्टूबर को इंदौर कोर्ट में शादी होने वाली थी। मगर अफसोस शादी के बंधन में बंधने से पहले ही वैशाली ने खुदखुशी कर ली।

हादसे का शिकार हुई उर्फी जावेद, वीडियो देख फैंस को लगा झटका

उर्फी का नया लुक देख चौंके लोग, देंखे VIDEO

बिग बॉस में उड़ा इस एक्टर के अंडरगारमेंट्स का मजाक, अर्चना ने पूछ लिया पर्सनल सवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -