उर्फी का नया लुक देख चौंके लोग, देंखे VIDEO
उर्फी का नया लुक देख चौंके लोग, देंखे VIDEO
Share:

टेलीविज़न की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री और अपने फैशन सेंस और स्टाइल के लिए पहचानी जाने वाली उर्फी जावेद (Urfi Javed) हर दिन अपने नए लुक से सोशल मीडिया पर धमाल मचा देती हैं। बता दें कि हाल ही में उर्फी ने सोशल मीडिया पर एक नया वीडियो पोस्ट किया है जिसमें उनका नया और पहले कभी न देखा गया बोल्ड लुक सामने आया है। उर्फी के इस नए वीडियो में वो बिना ऑउटफिट के बैठी हुई हैं तथा ब्रालेस होने के बाद भी एक फुल सलीव्स वाली शर्ट को बस बदन पर रखी हुई है। ऐसे में जब उर्फी ने साइड पोज दिया।

वही उर्फी के नए वीडियो में उन्होंने कपड़े नहीं पहने हुए हैं। दरअसल, उर्फी अपने नीले सोफे पर बस अंडरवेयर में बैठी हुई हैं। उर्फी ने ब्रा भी नहीं पहनी हुई है तथा न ऊपर कपड़े हैं और न नीचे कुछ पहना है। उर्फी ने एक मेन्स वाली फुल स्लीव्ड शर्ट ली है तथा उसे पहनने की जगह अपने शरीर के ऊपर रख दिया है। शर्ट को ऊपर रखकर पतले धागे से बांध लिया गया है।   

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

बता दें कि उर्फी इस प्रकार की बोल्ड और सेक्सी ड्रेस पहनकर काफी पोज कर रही हैं तथा वीडियो में उनका मूवमेंट भी हो रहा है। बीच में, उर्फी पीछे मुड़कर पोज करती हैं तथा अपने बैकलेस लुक को फ्लॉन्ट करती हैं। तत्पश्चात, उर्फी साइड पोज देते हुए जब सामने की ओर झुकती हैं। इस दौरान उर्फी ने अपने बालों को बांधा हुआ है तथा नीले रंग के इयरिंग्स भी पहने हुए हैं। उर्फी के इस वीडियो पर जो कैप्शन है, वो है - 'सो यू डोन्ट नीड टू वेयर अ शर्ट तो वेयर शर्ट!' यानी शर्ट पहनने के लिए आपको उसे 'पहनने' की आवश्यकता नहीं है। उर्फी के इस लुक ने हर किसी को दंग कर दिया है। फैंस इस पर तरह तरह के कमेंट कर रहे है।

अब्दू रोजिक ने सरेआम कर डाली मिस इंडिया मान्या सिंह की पिटाई, वायरल हुआ VIDEO

इंडियन आइडल 13 से हुआ बाहर लेकिन नए गानें ने मचाया धमाल, हर जगह छाया शो का ये कंटेस्टेंट

फैंस ने बांधे अंजलि अरोड़ा के तारीफों के पूल, तेजस्वी प्रकाश को बताया 'ड्रामेबाज'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -