हादसे का शिकार हुई उर्फी जावेद, वीडियो देख फैंस को लगा झटका
हादसे का शिकार हुई उर्फी जावेद, वीडियो देख फैंस को लगा झटका
Share:

इन दिनों उर्फी जावेद (URFI JAVED) अपने म्यूजिक वीडियो ‘हाय हाय यह मजबूरी’ की कामयाबी को एन्जॉय कर रही हैं। यह म्यूजिक वीडियो बीते सप्ताह 11 अक्टूबर को सारेगामा म्यूजिक पर रिलीज हुआ था। इस गाने में भी उनका हमेशा की तरह ग्लैमरस अवतार देखने को मिला। अब उन्होंने इस म्यूजिक वीडियो का एक बीटीएस वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो के जरिए उन्होंने खुलासा किया कि शूटिंग के चलते वह झूले से गिर गई थीं। इस वीडियो में वह गाने की शूटिंग के बीच गिरती हुईं नजर आ रही हैं।

‘हाय हाय यह मजबूरी’ म्यूजिक वीडियो शूटिंग के इस BTS वीडियो को उर्फी को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा किया है। इस वीडियो में उन्हें ऑरेंज कलर की साड़ी में देखा जा सकता है। उन्हें बारिश में झूले पर नाचते हुए देखा जा सकता है। वीडियो में वह बहुत बोल्ड और ग्लैमरस लग रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

वही बारिश के कारण झूला फिसलन भरा हो गया तथा उर्फी जावेद लगभग नीचे गिर गईं। हालांकि बैकग्राउंड डांसर्स ने उन्हें वक़्त रहते बचा लिया। बाद में, क्रू मेंबर्स भी उन्हें बचाने के लिए दौड़ पड़े। उर्फी ने अपने सोशल मीडिया पर वीडियो साझा करते हुए लिखा, “ये तो सच का हाय हो गया था! बीटीएस #hayehayeyehmajboori।” इस BTS वीडियो को देखने के बाद प्रशंसकों ने कमेंट सेक्शन को हंसी और दिल वाले इमोजी से भर दिया। कई लोगों ने उनके ठीक होने की दुआ की है। वही फिलहाल सोशल मीडिया पर उर्फी का ये वीडियो छाया हुआ है।

उर्फी का नया लुक देख चौंके लोग, देंखे VIDEO

बिग बॉस में उड़ा इस एक्टर के अंडरगारमेंट्स का मजाक, अर्चना ने पूछ लिया पर्सनल सवाल

अब्दू रोजिक ने सरेआम कर डाली मिस इंडिया मान्या सिंह की पिटाई, वायरल हुआ VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -