बिग बॉस में उड़ा इस एक्टर के अंडरगारमेंट्स का मजाक, अर्चना ने पूछ लिया पर्सनल सवाल
बिग बॉस में उड़ा इस एक्टर के अंडरगारमेंट्स का मजाक, अर्चना ने पूछ लिया पर्सनल सवाल
Share:

टीवी के चर्चित विवादित रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 16 में प्रतियोगियों के ड्रामे और झगड़ों के बीच एक प्रतियोगी ऐसी है जो अपनी कॉमेडी से बिग बॉस फैंस का दिल जीत रही है। यहाँ बात हो रही है अभिनेत्री और राजनेता अर्चना गौतम की। प्रत्येक एपिसोड में अर्चना गौतम कुछ ना कुछ ऐसा अतरंगी अवश्य करती हैं जिसपर प्रशंसक ठहाके मारने को मजबूर हो जाते हैं। पिछले एपिसोड में भी ऐसा ही कुछ हुआ जब अर्चना ने वॉशरूम में पड़े अंडरगारमेंट का मजाक उड़ाया।

वॉशरूम एरिया में मस्ती चल रही थी। वॉशरूम के गेट के बाहर किसी मेल प्रतियोगी का अंडरगारमेंट नीचे पड़ा था। टीना दत्ता बिग बॉस से इसकी शिकायत करती हैं कि देखिए कैसे लोग कपड़े धोकर अंदर रख देते हैं। वहीं अर्चना गौतम नीचे पड़े अंडरगारमेंट को उठाकर शेर के स्टैच्यू पर रखते हुए बोलती हैं- ये कौन उठाएगा, ये कौन से लड़के का है? अर्चना को लगा था कि ये जरूर एमसी स्टैन का है। कुछ देर पश्चात् शिव ठाकरे वहां आते हैं तथा बताते हैं ये उनका अंडरगारमेंट है। 

असलियत पता चलने के पश्चात् वहां उपस्थित सभी लड़कियां हंसने लगती हैं। अर्चना शिव को कपड़े वॉशरूम के अंदर नहीं सुखाने को बोलती हैं। जवाब में शिव बोलते हैं वो यहीं सुखाएंगे। इस बीच अर्चना शिव ठाकरे से कुछ निजी सवाल भी पूछती हैं। लाइट मोड में हुई ये कॉमेडी बीबी लवर्स को बहुत हंसा रही है। रियलिटी शो में अर्चना गौतम को लोग रियल बात रहे हैं। अर्चना गौतम का चुलबुला अंदाज शो में चार चांद लगा रहा है। हालांकि ऐसा नहीं है कि अर्चना बस कॉमेडी ही करती हैं। अर्चना टास्क में भी पूरा हिस्सा लेती हैं। इस समय अर्चना शो में छाई हुई है।

इंडियन आइडल 13 से हुआ बाहर लेकिन नए गानें ने मचाया धमाल, हर जगह छाया शो का ये कंटेस्टेंट

फैंस ने बांधे अंजलि अरोड़ा के तारीफों के पूल, तेजस्वी प्रकाश को बताया 'ड्रामेबाज'

12 वर्षीय लड़की संग करण कुंद्रा ने पी शराब, वायरल वीडियो देख भड़के लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -