देश को कोरोना की तीसरी लहर से वैक्सीन बचाएगी, न की राजनीति - आप MLA आतिशी
देश को कोरोना की तीसरी लहर से वैक्सीन बचाएगी, न की राजनीति - आप MLA आतिशी
Share:

नई दिल्ली: वैक्सीन प्रबंधन पर दिल्ली सरकार ने एक बार फिर केंद्र सरकार पर हमला बोला है. आप नेता आतिशी ने कहा कि केंद्र सरकार टीकाकरण पर सियासत बंद करे, क्योंकि देश को तीसरी लहर से केवल और केवल वैक्सीन बचा सकती है. आतिशी ने कहा कि आम आदमी पार्टी (आप) की लगातार मांग के बाद आखिरकार केंद्र सरकार ने 45 वर्ष से अधिक उम्र के लोगों की वैक्सीन को युवाओं को लगाने की अनुमति दे दी है.

इसके साथ ही आतिशी ने कहा कि केंद्र सरकार से अनुरोध है कि वह जल्द से जल्द फाइजर, मॉडर्ना और जॉनसन एंड जॉनसन की वैक्सीन को इजाजत दें और भारत के लोगों को वैक्सीन मुहैया करवाए. जितनी जल्दी भारत का टीकाकरण होगा, उतनी जल्दी पूरा देश कोविड से बचेगा. आप नेता और MLA आतिशी ने मंगलवार को वैक्सीनेशन बुलेटिन जारी किया. आतिशी ने कहा कि दिल्ली सरकार बार-बार केंद्र सरकार को कहती रही है कि 45 वर्ष से अधिक उम्र की श्रेणी का बड़ी मात्रा में वैक्सीन स्टॉक उपलब्ध है, उसको क्या 18 से 44 वर्ष के लिए उपयोग कर लें, किन्तु इजाजत नहीं दी गई. अब अनुमति दी गई है.

उन्होंने कहा कि दिल्ली में जब-जब युवाओं को टीका मिला है, तब तब टीकाकरण की रफ़्तार बढ़ी है. दिल्ली में एक ऐसा वक़्त था, जब लगभग 2 सप्ताह तक युवाओं के लिए वैक्सीन की एक डोज भी उपलब्ध नहीं थी. उन्होंने कहा कि, 'दिल्ली में युवाओं की वैक्सीन ना होना टीकाकरण की रफ़्तार घटने की मुख्य वजह हैं.'

क्या फिर से दो टुकड़ों में बंटेगा जम्मू-कश्मीर ? पीएम मोदी की बैठक के बाद सुगबुगाहट तेज़

भाजपा के 'पितृपुरुष' श्यामाप्रसाद मुखर्जी की पुण्यतिथि आज, पीएम मोदी ने दी श्रद्धांजलि

आज ही के दिन प्लेन दुर्घटना में मारे गए थे संजय गांधी, माने जाते थे इंदिरा के उत्तराधिकारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -