उत्तराखंड में नहीं थम रहा ठंड का कहर, आज फिर मौसम ने ली करवट
उत्तराखंड में नहीं थम रहा ठंड का कहर, आज फिर मौसम ने ली करवट
Share:

देहरादून: रोजाना बदलते जा रहे मौसम ने ठंड का कहर बढ़ा दिया है वहीं मौसम विभाग ने आज (सोमवार) प्रदेशभर में बारिश, बर्फबारी और ओलावृष्टि का अलर्ट जारी किया है. वहीं मौसम विभाग के अलर्ट के अनुसार आज राजधानी देहरादून में मौसम ने करवट बदल ली है. यहां सुबह से बादल छाए हैं और कड़ाके की ठंड पड़ रही है. वहीं बीते रविवार 12 जनवरी 2020 को प्रदेशभर में मौसम शुष्क रहा. मैदानी इलाकों में कुछ क्षेत्रों में सुबह घना कोहरा छाया रहा. राजधानी में सुबह आंशिक बादलों के बीच सूरज निकला. हालांकि दोपहर तक धूप खिल गई. दिन का अधिकतम तापमान 21.9 डिग्री रिकॉर्ड किया गया.

मौसम विभाग के अनुसार सोमवार यानी 13 जनवरी 2020 को देहरादून, हरिद्वार, ऊधमसिंह नगर, पौड़ी और नैनीताल में बारिश के साथ ही ओलावृष्टि हो सकती है. जबकि 3000 मीटर से अधिक ऊंचाई वाले विशेषकर उत्तरकाशी, रुद्रप्रयाग और चमोली जिले में बर्फबारी हो सकती है. 

पहाड़ों में हुई बर्फबारी से परिवहन निगम को झटका: आपकी जानकारी के लिए हम आपको बात दें कि पहाड़ों में हुई बर्फबारी से जहां आम जनजीवन पर खासा असर पड़ा, वहीं परिवहन निगम को भी करारा झटका लगा है. वहीं यश भी कहा जा रहा है कि बर्फबारी के चलते बसों का संचालन न होने से परिवहन निगम की आय में भारी कमी हुई है. महाप्रबंधक दीपक जैन का कहना है कि बर्फबारी से हुए नुकसान का आकलन किया जा रहा है. सभी अधिकारियों को निर्देश दिए गए हैं कि जिन इलाकों में मौसम साफ  है और बसों का संचालन किया जा सकता है तो बसों के संचालन कराया जाय.

पाकिस्तान में टेस्ट सीरीज नहीं खेलेगा बांग्लादेश, डर के मारे किया इंकार

रिजॉर्ट की लॉबी में घूमता नज़र आया तेंदुआ, लोगो में बना डर का माहौल

कॉलेज के दोस्त के फ़ोन पर बात करती थी बेटी, गुस्साए पिता ने उठाया खौफनाक कदम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -