रिजॉर्ट की लॉबी में घूमता नज़र आया तेंदुआ, लोगो में बना डर का माहौल
रिजॉर्ट की लॉबी में घूमता नज़र आया तेंदुआ, लोगो में बना डर का माहौल
Share:

नैनीताल: पिछले कुछ समय से गुलदारों का डर फ़ैल रहा है कि उत्तराखंड के नैनीताल में कोटाबाग के पांडे़गाव स्थित एक रिजॉर्ट में अचानक तेंदुआ घुस गया. जंहा तेंदुआ रिजॉर्ट की लॉबी में काफी देर तक घूमता रहा. वहीं यह पूरा घटनाक्रम सीसीटीवी में कैद हो गया. आप भी तस्वीरों में देखिए क्या हुआ वहां. जानकारी के अनुसार बीते शनिवार यानी 11 जनवरी 2020 देर शाम को एक तेंदुआ आबादी क्षेत्र में सड़क से नीचे बने एक रिजॉर्ट में आ गया. जंहा आबादी वाले क्षेत्र में गुलदार के आने से दहशत फैल गई. उसके घूमने की तस्वीरें सीसीटीवी कैमरों में कैद हुईं हैं. 

रिपोर्ट्स के मिली जानकारी के अनुसार इस बात पता चल है कि जॉर्ट के मैनेजर कुंदन नेगी ने वन विभाग से क्षेत्र में गश्त लगाने की मांग की है. रेंजर अमित ग्वासाकोटी ने बताया कि सूचना मिलने पर वनकर्मियों की टीम को मौके पर भेजा गया है. साथ ही गश्त करने के निर्देश दिए हैं. 

वहीं हम आपको बता दें कि हाल ही में मसूरी मसूरी के बार्लोगंज स्थित एक होटल में भी गुलदार घुस गया था. जंहा करीब 15 मिनट तक गुलदार होटल के लोन में घूमता रहा था.  वहीं कुछ देर बाद मुख्य गैलरी से होता हुआ रिसेप्शन में पहुंच गया. बड़ी मशक्कत के बाद गुलदार वहां से भागा. 

कॉलेज के दोस्त के फ़ोन पर बात करती थी बेटी, गुस्साए पिता ने उठाया खौफनाक कदम

National Youth Day 2020 : इंदौर को लगातार नंबर 1 बनाया इन लोगो ने....

अखिलेश का बड़ा बयान, कहा- मृतकों के परिवार को....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -