कॉलेज के दोस्त के फ़ोन पर बात करती थी बेटी, गुस्साए पिता ने उठाया खौफनाक कदम
कॉलेज के दोस्त के फ़ोन पर बात करती थी बेटी, गुस्साए पिता ने उठाया खौफनाक कदम
Share:

गाजीपुर: उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले में ऑनर किलिंग का मामला प्रकाश में आया है। बताया जा रहा है कि किशोरी कॉलेज में पढ़ने वाले एक युवक से फोन पर बात किया करती थी। फौजी पिता को यह बात नागवार गुजरी और उसने बेटी को समाप्त करने का निर्णय ले लिया। पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए मृतका की मां, चाचा-चाची और दादा को अरेस्ट कर लिया है, जबकि फौजी पिता अभी फरार चल रहा है।

मामला गाजीपुर जिले के अंतर्गत आने वाले रेवतीपुर थाना क्षेत्र का है। थानाध्यक्ष जयचंद भारती ने बताया है कि ​प्रिया कॉलेज के ही एक युवक से बात करती थी, किन्तु परिवारवाले उसके खिलाफ थे। घरवालों ने उसे काफी समझाया, किन्तु जब वह नहीं मानी तो उसकी हत्या करने का खौफनाक कदम उठाया। हत्या करने के बाद लाश को सफारी गाड़ी से गंगा किनारे ले गए और प्लास्टिक के बोरे में बंद कर फेंक दिया।

आपको बता दें कि, पांच जनवरी की शाम रेवतीपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले रामपुर गांव के पास नदी के किनारे गंगा के पानी में एक बोरा पड़ा मिला ​था, जिसमें से खून रिस रहा था। सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने बोरा खोला तो उसमें किशोरी का शव प्लास्टिक में लिपटा हुआ मिला। किशोरी की चेहरे और कनपटी पर गोली मारी गई थी। इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए  मृतका की मां, चाचा-चाची और दादा को गिरफ्तार कर लिया है।

13 वर्षीय किशोरी को जला कर युवक ने की हत्या, पुलिस जुटी जांच में..

शर्मसार: मासूम भाई को मौत के घाट उतारा, जानें क्या थी वजह...

महिला को इंस्टाग्राम में दोस्ती करना पड़ा भारी, शादी का झांसा देकर दोस्त ने किया ऐसा काम.....

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -