एक बार फिर कलंकित हुआ पवित्र रिश्ता, नशे में धुत बाप लूटता रहा नाबालिग बेटी की आबरू
एक बार फिर कलंकित हुआ पवित्र रिश्ता, नशे में धुत बाप लूटता रहा नाबालिग बेटी की आबरू
Share:

देहरादून: पिता-बेटी के संबंध को एक और कलयुगी पिता ने कलंकित कर दिया है। नेपाल मूल का यह कलयुगी बाप शराब के नशे में 13 वर्षीय नाबालिग बेटी की आबरू लूटता रहा। रहस्य खुला तो स्वयंसेवी संस्था रीड्स ने पिता के विरुद्ध दुष्कर्म तथा पॉस्को एक्ट सहित तमाम धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस मामले की तहकीकात के साथ ही दरिंदे पिता की गिरफ्तारी की कोशिश में जुट गई है।

वही नेपाल मूल का निवासी अपराधी पचपकरिया में बटाई में खेती करता है। शराब के नशे में पति के बर्ताव से तंग होकर कुछ वक़्त पहले उसकी बीवी 15 व 13 वर्षीय बेटियों व 10 वर्ष के बेटे को छोड़ कर घर से कहीं चली गई। दोनों बेटियां तथा बेटा पिता के साथ रहते हैं।बताया गया कि गत 26 सितंबर को उसकी बड़ी बेटी घर से भाग गई थी, जिसे पुलिस ने तलाश करके रीड्स संस्था के उज्वला पुनर्वास केंद्र को सौंप दिया था। बताया गया कि पुनर्वास केंद्र में हुई पूछताछ में उसने बाप की दरिंदगी का रहस्य खोला तो संस्था के कार्यकर्ता हैरान रह गए।

संस्था के को-आर्डिनेटर जनक चंद के अनुसार, दरिंदा बाप शराब के नशे में तीनों बच्चों के साथ न केवल मारपीट करता है, बल्कि 13 वर्षीय छोटी बेटी की आबरू भी लूटता रहा। पिता की दरिंदगी पता चलने पर संस्था की तरफ से अपराधी पिता के विरुद्ध थाने में आईपीसी की धारा 376, 323, 504, 506 व 3/4, 5/6 पॉस्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कराया गया है। थानाध्यक्ष लक्ष्मण सिंह जगवाण ने कहा कि मामले की तहकीकात शुरू करने के साथ ही अपराधी पिता की गिरफ्तारी की कोशिश की जा रही है।

प्रेमिका से मिलने घर गया था प्रेमी, हो गया पति से सामना और फिर...

दर्दनाक! एक ही परिवार के 5 लोगों ने की आत्महत्या

MP: डॉक्टर ने नहीं की आत्महत्या, अब हुआ चौकाने वाला खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -