प्रेमिका से मिलने घर गया था प्रेमी, हो गया पति से सामना और फिर...

रांची: झारखंड की राजधानी रांची से एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है, वहां अवैध संबंधों के कारण तीन व्यक्तियों को अपनी जान से हाथ धोना पड़ा तथा एक बच्ची की आंख में चाकू लग गया। रांची के खलारी थाना इलाके के मोहननगर में आपसी मारपीट में एक CCL कर्मी समेत तीन व्यक्तियों की मौत हो गई, वहीं एक बच्ची गंभीर तौर पर घायल हो गई।

खबर के अनुसार, मोहननगर निवासी सीसीएल कर्मी देव प्रसाद मेहर की बीवी कौशल्या देवी के साथ वहीं के एक शख्स प्रकाश के संबंध थे। मंगलवार रात प्रकाश, देव प्रसाद के घर घुस गया। देव प्रसाद व प्रकाश के मध्य जमकर विवाद हुआ जिसमें घटनास्थल पर ही प्रकाश व कौशल्या की जान चली गई। घायल देव प्रसाद व उसकी बेटी को डकरा सीसीएल हॉस्पिटल लाया गया जहां उपचार के चलते देव प्रसाद की भी मौत हो गई। बच्ची की आंख में चाकू लगा है, उसे रिम्स भेज दिया गया।

वारदात रात लगभग 8 से 9 के बीच की है। मृतक व्यक्तियों में सीसीएल कर्मी देव प्रकाश की बीवी कौशल्या देवी और प्रकाश सम्मिलित है। घटना की खबर प्राप्त होने के पश्चात् पुलिस मौके पर पहुंची। घर में चारों ओर खून बिखरा था। इस मामले में एक घायल भी है जिसको बेहतर उपचार के लिए रिम्स भेजा गया है। इंस्पेक्टर सह थाना प्रभारी फरीद आलम ने कहा कि स्थानीय व्यक्तियों से पूछताछ में अवैध संबंध की बात सामने आई है। पुलिस की तहकीकात जारी है। अभी कुछ भी अनुमान लगाना जल्दबाजी होगी।

दर्दनाक! एक ही परिवार के 5 लोगों ने की आत्महत्या

MP: डॉक्टर ने नहीं की आत्महत्या, अब हुआ चौकाने वाला खुलासा

दिल्ली: झगड़ा सुलझाने गए कॉन्स्टेबल पर युवक ने किया चाक़ू से वार

Most Popular

- Sponsored Advert -