दर्दनाक! एक ही परिवार के 5 लोगों ने की आत्महत्या

दर्दनाक! एक ही परिवार के 5 लोगों ने की आत्महत्या
Share:

पलवल: देशभर से आए दिन कई तरह के मामले सामने आते रहते है वही इस बीच हरियाणा के पलवल जिले के गांव औरंगाबाद से हाल ही में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जिसको सुनने के पश्चात् सभी के होश उड़ गए है। कहा जा रहा है कि औरंगाबाद में एक ही परिवार के 5 सदस्यों ने आत्महत्या कर ली है। 

वही जैसे ही इस की तहरीर पुलिस को प्राप्त हुई तो वह मौके पर पहुंच गई। फिर इस पूरे मामले की खबर ली। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए पलवल के सिविल हॉस्पिटल भेजा गया है। इस घटना के पश्चात् परिवार में मातम छा गया। साथ ही क्षेत्र में गमगीन माहौल हो गया।

प्राप्त खबर के अनुसार, पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी, जिसके पश्चात् ये कदम उठाया गया। आज प्रातः पांचों के शव परिवार के मुखिया को प्राप्त हुए। उसने मामले की तहरीर पुलिस को दी। तहरीर प्राप्त होते ही पुलिस मौके पर पहुंची तथा मामले की तहकीकात में जुट गई। मृतकों में पति-पत्नी तथा 3 बच्चे सम्मिलित हैं। पति पत्नी ने फांसी लगाई है तथा बच्चों को जहर दिया गया है। वही इस घटना से आसपास के लोगों में दहशत का मौहाल छा गया है।

MP: डॉक्टर ने नहीं की आत्महत्या, अब हुआ चौकाने वाला खुलासा

दिल्ली: झगड़ा सुलझाने गए कॉन्स्टेबल पर युवक ने किया चाक़ू से वार

पटौदी की मस्जिद में 9 वर्षीय बच्ची के साथ मौलवी ने की छेड़छाड़, POCSO एक्ट के तहत केस दर्ज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -