MP: डॉक्टर ने नहीं की आत्महत्या, अब हुआ चौकाने वाला खुलासा
MP: डॉक्टर ने नहीं की आत्महत्या, अब हुआ चौकाने वाला खुलासा
Share:

रायपुर: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर से हाल ही में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जी दरअसल यहाँ तीन दिन पूर्व होटल के कमरे में मध्य प्रदेश के एक डॉक्टर का शव फांसी के फंदे पर लटके हुआ मिला था। वहीं अब इसी मामले में पुलिस ने जांच में पाया कि 'यह आत्महत्या नहीं बल्कि हत्या है।' मिली जानकारी के तहत गुरुनानक चौक स्थित होटल संदीप के कमरे में MP के शहडोल निवासी डॉक्टर जितेंद्र विश्वकर्मा की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत मामले में शार्ट पीएम रिपोर्ट आने के बाद यह बड़ा खुलासा हुआ है।

बताया जा रहा है जितेंद्र ने फांसी लगाकर खुदकुशी नहीं की थी, बल्कि साथ में ही होटल में रुके उसके दोस्त अजय निषाद ने गला दबाकर उसे मौत के घाट उतारा था। वहीं हत्या करने के बाद आरोपी ने ही शव को फंदे पर लटका दिया था। इस मामले में जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि आरोपी अजय अपनी बहन की मार्कशीट को रिनुवल कराने जितेंद्र को लेकर रायपुर आया था। वहीं हत्या के पहले दोनों के बीच जमकर विवाद हुआ था और इसी विवाद के बाद अजय ने उसकी हत्या कर दी। वहीं होटल के मैनेजर और वहां रुके अन्य लोगों ने भी पूछताछ में पुलिस को दोनों के बीच विवाद होने की बात पुलिस को बताई थी।

इस मामले में यह भी बताया जा रहा है कि आरोपी अजय निषाद की मां का डॉक्टर जितेंद्र विश्वकर्मा के साथ अवैध संबंध था और इसी बात को लेकर इनके बीच विवाद भी हुआ था। यह भी सामने आया है कि कांच के टुकड़े से रस्सी को काटकर आरोपी ने खुद ही जितेंद्र के शव को नीचे उतारा था। इस मामले में अब तक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है लेकिन पुलिस तेजी से जांच में लगी है।

मोइन अली के संन्यास को लेकर बोले जो रुट- "टीम के लिए विभिन्न कारणों से बड़ी हानि है।।।।"

IPL 2021: जैसन रॉय की बल्लेबाज़ी के मुरीद हुए SRH के कप्तान केन विलियम्सन

डे-नाइट टेस्ट से पहले ऑस्ट्रेलिया की रेचल हेन्स पूरे दौरे के लिए टीम से हुई बाहर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -