'शाहरुख ने परम बनकर की दोस्ती फिर बनाए शारीरिक संबंध...',पुलिस के सामने महिला ने सुनाई आपबीती
'शाहरुख ने परम बनकर की दोस्ती फिर बनाए शारीरिक संबंध...',पुलिस के सामने महिला ने सुनाई आपबीती
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रिय राजधानी दिल्ली में अश्लील वीडियो एवं तस्वीरों से महिला को धमकाने के आरोप में पुलिस ने शाहरुख नाम के एक शख्स को गिरफ्तार किया है। आरोप है कि उसने पहचान छुपाकर 22 वर्षीय महिला से इंस्टाग्राम पर मित्रता की तथा शारीरिक संबंध बनाए। फिर महिला की अश्लील वीडियो और तस्वीरें बना लीं। वहीं जब महिला को पता चला कि युवक हिंदू नहीं, मुस्लिम है तो उसने इस रिश्ते को समाप्त करना चाहा। आरोप है कि शख्स ने महिला को अश्लील वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी। फिर पीड़ित महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

दरअसल, मामला करावल नगर क्षेत्र का है। यहां एक महिला ने आरोप लगाए हैं कि युवक ने अपना असली नाम छिपाकर एवं हिंदू बनकर सोशल मीडिया पर उससे मित्रता की। पीड़िता की शिकायत के अनुसार, अपराधी, जिसका असली नाम शाहरुख है, वो अक्टूबर 2020 में उससे मिला था। तब उसने स्वयं को हिंदू बताया था। इसके बाद दोनों के बीच शारीरिक संबंध बन गए। लेकिन जनवरी 2023 में उसे पता लगा कि उसका ब्वॉयफ्रेंड का नाम शाहरुख है तथा वो मुस्लिम है। फिर पीड़िता ने उससे ब्रेकअप करने का प्रयास किया। अपनी शिकायत में पीड़िता ने बताया कि जब मैंने उससे इंस्टाग्राम पर बात की थी तब वह हिंदू लड़का बनकर मुझसे बात कर रहा था। उसकी प्रोफाइल कुछ दिनों तक चलता रही थी, फिर उसने मुझसे संबंध बनाए थे। कुछ दिनों पश्चात् मेरी मम्मी बीमार पड़ गई थी। फिर उसने अपना असली नाम बताकर बोला कि मेरा नाम शाहरुख है तथा उसके पश्चात वह मेरे घर भी आया था। फिर मेरी मम्मी ने भी उसको मिलकर समझाया था। फिर वह मुझे धमकी देने लगा कि तेरी वीडियो वायरल कर दूंगा। 

पीड़िता ने बताया कि अपराधी ने परम शर्मा के नाम से इंस्टा पर प्रोफाइल बना रखी थी। जब मैं उससे डेढ़ वर्ष नहीं मिली तो उसने मुझे धमकी दी कि वो मुझे और मेरे परिवारवालों को मार देगा। जब हम दोनों की दोस्ती थी, तब अपराधी ने कुछ पर्सनल फोटो एवं वीडियो चैट अपने पास रख ली। अब जब वह ब्रेकअप करना चाह रही थी तो अपराधी ने उन्हीं फोटो और वीडियो को दिखाकर साथ रहने की धमकी दी। साथ ही ब्रेकअप करने पर वीडियो एवं फोटो को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दे रहा है। पीड़िता की शिकायत के आधार पर पुलिस ने अपराधी शाहरुख को गिरफ्तार कर लिया है तथा आगे की तहकीकात में जुट गई है। हालांकि पुलिस ने मामले में लव जिहाद एंगल से मना किया है। एडिशनल डीसीपी, नॉर्थ ईस्ट दिल्ली संध्या स्वामी ने बताया कि हम इस घटना की तहकीकात कर रहे हैं। इसमें कोई धर्म परिवर्तन या लव जिहाद का एंगल नहीं है।

तीसरा बच्चा हुआ तो नौकरी से निकाल दिया, टीचर बोली- 'पॉलिसी मालूम थी लेकिन...'

स्वीमिंग पूल में नहा रहा था 10 वर्षीय बच्चा, डूहुई दर्दनाक मौत

लालू यादव: चपरासी क्वार्टर से मुख्यमंत्री और चारा घोटाले से लेकर लैंड फॉर जॉब केस तक, दिलचस्प रहा है सफर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -