अब्दुल के नापाक इरादों का शिकार हुई नेशनल बेसबॉल प्लेयर, देश का नाम रोशन करना चाहती थी, करनी पड़ी ख़ुदकुशी
अब्दुल के नापाक इरादों का शिकार हुई नेशनल बेसबॉल प्लेयर, देश का नाम रोशन करना चाहती थी, करनी पड़ी ख़ुदकुशी
Share:

जबलपुर: राष्ट्रीय बेसबॉल खिलाड़ी संजना बरकड़े ने एक मुस्‍लिम युवक की हरकतों से तंग आकर आख़िरकार मौत को गले लगा लिया। यह घटना दो दिन पहले की है, मगर उजागर इसलिए नहीं हो पाई, क्‍योंकि इसे लेकर पुलिस अपनी कार्रवाई में जुटी थी। वहीं, मृतका का परिवार भी सदमे में होने के चलते कुछ कहने की स्‍थ‍िति में नहीं था। पीड़ित परिवार ने पुलिस को जानकारी दी है, उसके अनुसार 'लव जिहाद' के एंगल से जांच शुरू की गई है। आरोपी अब्दुल ने  संजना को राजन नाम से अपने जाल में फंसाया था।

रिपोर्ट के अनुसार, 20 वर्षीय संजना बरकड़े बेसबॉल की नेशनल प्लेयर थीं और मूल रूप से सिवनी जिले के धूमा की निवासी थीं। वह खेल की आवश्यक सुविधाओं की वजह से जबलपुर आकर रहने लगी थीं। मानकुंवर बाई कॉलेज में बीए द्वितीय वर्ष की पढ़ाई कर रही थीं और बेसबॉल में देश का नाम रोशन करना चाहती थी। उनके माता-पिता भी अपनी बच्‍ची को मदद देने सिवनी से जबलपुर रहने आ गए थे। सोमवार (5 जून) की देर रात संजना बरकड़े ने फांसी के फंदे पर लटककर ख़ुदकुशी कर ली। आरोप है कि अब्दुल मंसूरी संजना पर नाज़ायज़ यौन संबंध बनाने के लिए दबाव बना रहा था।

संजना के पिता ने पुलिस को बताया है कि लड़की की तस्वीर और वीडियो के सहारे आरोपी राजन उर्फ अब्दुल मंसूरी उसे बहुत दिनों से ब्लैकमेल कर रहा था। जब बेटी ने अब्दुल की बात नहीं मानी, तो आरोपी ने दोनों के निजी वीडियो इंस्टाग्राम पर डाल दिए थे। प्राइवेट वीडियो वायरल होने से संजना बरकड़े को बड़ा धक्का लगा था और वह डिप्रेशन में चली गई थीं, जिसके चलते उसने ख़ुदकुशी जैसा कदम उठा लिया।

परिजनों द्वारा लगाए गए आरोपों के बाद पुलिस ने इस मामले में नए सिरे से अपनी छानबीन शुरू करते हुए आरोपित राजन उर्फ अब्दुल मंसूरी को रीवा से अरेस्ट कर लिया है। बताया जा रहा है कि अब्दुल मंसूरी के पास संजना और उसके कुछ क्लोज फोटो और वीडियो पुलिस को भी मिले हैं, जिन्‍हें आरोपित द्वारा सोशल मीडिया पर डाल दिया गया था। यह राजन उर्फ अब्दुल मंसूरी सड़क पर रेहड़ी लगाता है। फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

इंदौर: पति ने चाकुओं से गोदकर पत्नी को मार डाला, फिर की ख़ुदकुशी की कोशिश, 17 दिन पहले ही हुई थी शादी

अनुराग बनकर जैद अली ने हिन्दू लड़की को फंसाया, फिर डाला धर्म परिवर्तन का दबाव, पीड़िता ने खुद सुनाई आपबीती

इमरान ने 'बौद्ध' बनकर महिला पुलिसकर्मी से की शादी, IPL क्रिकेटर मोहसिन ने किया अप्राकृतिक रेप, अब कह रहे - इस्लाम कबुलो वरना..

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -