उत्तराखंड के सीएम तीरथ सिंह रावत हुए कोरोना संक्रमित, लोगों से की ये अपील
उत्तराखंड के सीएम तीरथ सिंह रावत हुए कोरोना संक्रमित, लोगों से की ये अपील
Share:

देहरादून: उत्तराखंड के सीएम तीरथ सिंह रावत ने ट्वीट करते हुए बताया है कि वो कोरोना वायरस जांच में पॉज़िटिव पाए गए हैं. उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि 'मेरी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैं ठीक हूँ और मुझे कोई परेशानी नहीं है । डॉक्टर्स की निगरानी में मैंने स्वयं को आइसोलेट कर लिया है। आप में से जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे निकट संपर्क में आयें हैं, कृपया सावधानी बरतें और अपनी जाँच करवाएं।'

उल्लेखनीय है कि सीएम तीरथ सिंह रावत हाल के ही दिनों में अपने विवादित बयानों के चलते मुश्किलों में घिर गए थे। उन्होंने कहा कि  राज्य के रामनगर में एक कार्यक्रम के दौरान तीरथ सिंह रावत ने कहा था कि, "हर घर को 5 किलो राशन दिया गया. जिनके 10 थे (एक घर में) उनको 50 किलो, 20 थे तो क्विंटल भर राशन दिया गया. कुछ को जलन होने लगी कि 2 वालों को 10 किलो और 20 वालों को क्विंटल भर मिला. इसमें जलन कैसी? जब समय था तो आपने 2 ही पैदा किए 20 क्यों नहीं पैदा किए?"

बता दें कि इससे पहले भी तीरथ सिंह रावत फटी जीन्स को लेकर दिए गए बयान के कारण विवादों में घिर गए थे। उन्होंने कहा था कि औरतों को फटी हुई जीन्स में देखकर हैरानी होती है. उनके इस बयान की जमकर आलोचना हुई थी. जिसके बाद उन्होंने कहा कि यदि किसी को उनकी बात का बुरा लगा है तो वो क्षमा चाहते हैं.

सोमवार को भी डीजल और पेट्रोल की कीमतों में नहीं हुआ परिवर्तन

आम आदमी पर 'महंगाई' की दोहरी मार, पेट्रोल के बाद अब सब्जियों की कीमतों ने लगाया 'शतक'

आज से शुरू होगी समर सेल, गो एयर दे रहा शानदार ऑफर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -