आज से शुरू होगी समर सेल, गो एयर दे रहा शानदार ऑफर
आज से शुरू होगी समर सेल, गो एयर दे रहा शानदार ऑफर
Share:

लो-कॉस्ट एयरलाइन गो एयर ने रविवार को 22-26 मार्च से बुकिंग की अवधि के साथ अपनी 'समर सेल' की घोषणा की। ऑफ़र के लिए यात्रा की अवधि 22 मार्च - 30 जून से शुरू होती है और विशेष सुविधाओं के साथ आती है। गोएयर के अनुसार, ग्राहकों की आवश्यकताओं के विश्लेषण के बाद इन सुविधाओं को तैयार किया गया है।

"ग्राहकों को अपने टिकट के लिए किसी भी तारीख में संशोधन का लाभ मुफ्त में मिलेगा। यह सुविधा हमारे सम्मानित ग्राहकों को उनकी ग्रीष्मकालीन यात्रा की योजना बनाने और फिर से योजना बनाने में सक्षम बनाएगी। एयरलाइन ने कहा-"इसके अलावा, पहली और सबसे बड़ी विशेषता बिना किसी अतिरिक्त लागत के 5 किलोग्राम अतिरिक्त सामान भत्ता है। यह देखा गया है कि ग्राहकों को इष्टतम सामान की अतिरिक्त चुनौती का सामना करना पड़ रहा है और इस सीजन में अतिरिक्त सामान उनके लिए आदर्श विकल्प है," इसके अतिरिक्त, एयरलाइन ने उन ग्राहकों के लिए सुविधा शुल्क माफ कर दिया है जो एयरलाइन के सभी प्रत्यक्ष चैनलों के माध्यम से अपना टिकट बुक करते हैं। 

गोएयर प्रोफाइल के अनुसार, गो एयरलाइन अपने व्यापार को तीन बुनियादी सिद्धांतों पर संचालित करती है: समय की पाबंदी, सामर्थ्य और सुविधा। गोएयर को "स्मार्ट पीपल्स एयरलाइन" के रूप में तैनात किया गया है। उनकी मनोरम थीम 'फ्लाई स्मार्ट' का उद्देश्य यात्रियों को किफायती किराए के माध्यम से एक सुसंगत, गुणवत्ता-सुनिश्चित और समय-कुशल सेवा प्रदान करना है। गोएयर वर्तमान में 39 गंतव्यों - 29 घरेलू और 10 अंतर्राष्ट्रीय उड़ानों का संचालन करती है। एयरलाइन का विस्तार करने वाला नेटवर्क भारत और विदेशों में प्रमुख शहरों में फैला हुआ है।

आम आदमी पर 'महंगाई' की दोहरी मार, पेट्रोल के बाद अब सब्जियों की कीमतों ने लगाया 'शतक'

क्या इस सप्ताह बाजार पर किया जाएगा फोकस

शेयरों में FPI का प्रवाह बढ़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -