उत्तराखंड के इस गाँव में फटा कोरोना, एक साथ 89 लोग संक्रमित, मेले में हुए थे शामिल
उत्तराखंड के इस गाँव में फटा कोरोना, एक साथ 89 लोग संक्रमित, मेले में हुए थे शामिल
Share:

देहरादून:  उत्तराखंड में पौड़ी जिले के एक गांव में 50 से ज्यादा लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि होने से संक्रमितों की तादाद बढ़कर 89 हो गयी है. पोखड़ा ब्लॉक के कोरोना के लिए नोडल अधिकारी डॉ मयंक ने जानकारी देते हुए बताया कि गांव के 39 लोगों में शनिवार को कोरोना  की पुष्टि हुई थी, जबकि सोमवार को 50 और ग्रामीण कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं.''

डॉ मयंक ने कहा है कि जिले के पोखड़ा ब्लॉक में स्थित सिलेथ गांव को कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया गया है और इसे सील कर दिया गया है. दरअसल, गाँव के लोग बीते दिनों गांव में एक मेले में शामिल हुए थे, जिसके बाद उन्हें खांसी, सर्दी और बुखार जैसे लक्षण नज़र आने लगे. संक्रमित लोगों को घर पर क्वॉरंटीन में रखा गया है. डॉ मयंक ने बताया कि गांव से और सैम्पल्स इकट्ठे किए जा रहे हैं.

आपको बता दें कि उत्तराखंड में सोमवार को मिले 577 नए मरीजों में कोरोना महामारी की पुष्टि हुई है, जबकि छह अन्य मरीजों की महामारी के चलते मौत हो गई. राज्य के स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी बुलेटिन के मुताबिक, 577 नए मरीजों के मिलने के साथ ही राज्य में कोरोना वायरस संक्रमितों की तादाद बढकर 83,006 हो गई है. ताजा मामलों में से सबसे अधिक 164 देहरादून जिले से दर्ज किए गए हैं। 

SAT ने एनएसई पर लगाया 6 करोड़ रुपये का जुर्माना

Apple ​के सप्लायर विस्ट्रॉन को हुआ इतने करोड़ का नुकसान, कर्मचारियों ने फैक्ट्री में की थी तोड़फोड़

इस अंतरराष्ट्रीय चाय दिवस पर इन चाय के जानें लाभ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -