एकतरफा प्यार में दीवानी हुई लड़की, युवक पर डाल दिया तेजाब
एकतरफा प्यार में दीवानी हुई लड़की, युवक पर डाल दिया तेजाब
Share:

लखनऊ: यूपी के उन्नाव में तेजाब फेंकने का हैरान करने वाला मामला सामने आया है। आपने अभी तक लड़कियों पर तेजाब फेंकने का केस  सुना होगा, किन्तु अब एक नया मामला प्रकाश में आया है, जहां एक युवती ने युवक पर तेजाब फेंक दिया है। घायल युवक को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने आरोपी युवती को गिरफ्तार कर लिया है और इसे एकतरफा प्रेम का मामला बताया है। इस घटना के बाद से क्षेत्र के में हड़कंप मचा हुआ है।

पुलिस के मुताबिक, मौरावां क्षेत्र के गांव गोनामऊ की रहने वाली आरोपी युवती और पीड़ित युवक पड़ोसी हैं। एडिश्नल एसपी विनोद कुमार पांडेय ने मामले की जानकारी देते हुए बताया है कि थाना मौरावां क्षेत्र में सुबह 112 नंबर के जरिए सूचना मिली कि युवती ने एक युवक के ऊपर कुछ पदार्थ डाल दिया है। इसकी सूचना मिलते ही फ़ौरन युवक को इलाज के लिए लखनऊ के अस्पताल भेजा गया है, जहां उसका उपचार चल रहा है।

खबरों के अनुसार, पीड़ित युवक डेयरी का संचालन करता है। सोमवार को देर रात लगभग दो बजे वह टैंकर में दूध लदवाकर भेजने के बाद डेयरी में साफ सफाई कर रहा था। इस दौरान आरोपी युवती ने युवक पर तेजाब डाल दिया। घटना में युवक की गर्दन, कान, सीना और पीठ बुरी तरह झुलस गई है। घायल को फ़ौरन लखनऊ के प्राइवेट अस्पताल पल्स में भर्ती कराया गया है।

मुंह में कपड़ा ठूंसकर 19 वर्षीय युवती से बलात्कार, फिर दरिंदे ने प्राइवेट पार्ट में डाल दी रॉड

दो बच्चों की माँ का अपहरण, फिर चलती कार में सामूहिक दुष्कर्म...

ऑनलाइन भी करा सकते है मोबाइल गुम होने की शिकायत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -