स्कूल में पढ़ाने वाली टीचर को छात्र से हुआ प्यार, शादी तक पहुँच गई बात और फिर...
स्कूल में पढ़ाने वाली टीचर को छात्र से हुआ प्यार, शादी तक पहुँच गई बात और फिर...
Share:

रामपुर: एक टीचर का अपने ही स्‍कूल में पढ़ने वाले एक स्टूडेंट से इश्क़ हो गया और दोनों शादी के लिए राजी भी हो गए. संबंध बनने के बाद जब प्रेमी ने विदेश जाने का प्रयास किया, तो टीचर ने मामले दर्ज करा कर उसे जेल भिजवा दिया. यह मामला उत्‍तर प्रदेश के रामपुर से सामने आया है. दरअसल, स्कूल में पढ़ाने वाली एक शिक्षिका का उसी के स्टूडेंट के साथ प्रेम-प्रसंग हो गया. उसके बाद दोनों ने एक साथ जीने मरने की कसमें खाईं और छात्र ने टीचर को शादी के ख्वाब भी दिखाए.

शादी की बात पर टीचर और छात्र के बीच शारीरिक संबंध भी बन गए. उसके बाद युवक विवाह से मुकर गया और विदेश जाने के चक्कर में लग गया. विवाह न करने पर शिक्षिका ने अपने छात्र के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करा दी. इस आधार पर पुलिस ने आरोपी छात्र को अरेस्ट कर जेल भेज दिया. पीड़ि‍ता रामपुर के एक स्‍कूल में शिक्षिका थी जहां वह बच्चों को पढ़ाती थी. वहीं उसका इंटर के एक स्टूडेंट के साथ प्रेम संबंध हो गया और रिश्ता भी ऐसा जुड़ा कि छात्र ने टीचर से विवाह की बात सामने रखी. दोनों इस बात पर सहमत हो गए. उसके बाद दोनों के शारीरिक संबंध भी बन गए.

इस मामले पर सीओ टांडा धर्म सिंह मार्शल ने जानकारी देते हुए बताया है कि एक शिकायत प्राप्त हुई थी, जिसमें एक युवती ने खुद के दुष्कर्म का आरोप लगाया था. उसी शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया. जांच अभी जारी है. युवक पर IPC की धारा 376 में केस दर्ज किया गया है.

दिल्ली में बिना ड्राइवर के दौड़ेगी मेट्रो, दिसंबर के अंत तक हरी झंडी दिखा सकते हैं पीएम मोदी

इंदौर नर्तकों ने जीता अंतरराष्ट्रीय उत्कृष्टता पुरस्कार

NSE ने पहली जनवरी से F & O में 3 नए स्टॉक किए शुरू

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -