इंदौर नर्तकों ने जीता अंतरराष्ट्रीय उत्कृष्टता पुरस्कार
इंदौर नर्तकों ने जीता अंतरराष्ट्रीय उत्कृष्टता पुरस्कार
Share:

इंदौर: ड्रुपड डांस एकेडमी की इंदौर बेस्ड डांस टीम ने 7 नवंबर से 7 दिसंबर के बीच अंतरराष्ट्रीय कला एवं संस्कृति मंच के ऑनलाइन फेस्ट के रूप में गैरोदयधाम कला समिति भिलाई के बैनर तले हाल ही में आयोजित डांस फेस्ट सह प्रतियोगिता 'प्रतिभा पर्याम महोत्सव' में वाहवाही और सम्मान हासिल किया।

एक महीने तक चलने वाले इस ऑनलाइन फेस्ट में प्रतिभागी भारत और विदेश इंदौर की टीम ने भरतनाट्यम और कथक नृत्य शैलियों में सोलो, डुएट और तिकड़ी श्रेणियों में भाग लिया। कथक तिकड़ी को तनिषा दीक्षित, रिद्धिमा दुबे, गौरांगी जोशी और युगल अर्धवर्गीय अनीशा निगम और सानवी पाढ़ी को अंतरराष्ट्रीय महामहिम प्रमाण पत्र के साथ सर्वोत्तम सम्मान से सम्मानित किया गया। एकल नृत्यों में सर्वोत्तम सम्मान अक्षा दीक्षित (कथक), इशानी कृष्णन (सेमी क्लासिकल) और शिवानी सुदर्शन (भरतनाट्यम) ने जीता; अतितुत्तम सम्मान भरतनाट्यम में इशानी कृष्णानंद किशा पाटनी ने, अंगिरा उपाध्याय, रिद्धिमा दुबे, अनीशा निगम, सांवी पाढ़ी ने कथक के लिए इसे जीता जबकि अनीशा निगम ने भी ड्राइंग के लिए गोल किए। उत्तम सम्मान भरतनात्यम के लिए सियना कुमारावत और सिया गुप्ता और कथक के लिए डिंपल नागवंशी ने जीता।

प्रतिभागी प्रतिभा परायम की संयोजक डॉ राखी रॉय ने काफी सराहना की। गुरु आशीष पिल्लई ने लॉकडाउन के दौरान भी लगन से अभ्यास करने वाले विजेताओं को बधाई दी और द्रुपद डांस एकेडमी द्वारा आयोजित ऑनलाइन ट्रेनिंग सेशन का बेहतरीन इस्तेमाल किया।

योगी सरकार पर मायावती का हमला, कहा- मेरी सरकार के काम को अपना बता थपथपा रहे पीठ

AAP ने भाजपा को बताया लालची सास, लगाया MSD फंड ने हेरफेरी का आरोप

मशहूर पखावज वादक पंडित रविशंकर गिरफ्तार, छात्रा बोली- मेरे साथ की जबरदस्ती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -