NSE ने पहली जनवरी से F & O में 3 नए स्टॉक किए शुरू
NSE ने पहली जनवरी से F & O में 3 नए स्टॉक किए शुरू
Share:

तीन नए स्टॉक नेशनल स्टॉक एक्सचेंज (एनएसई) ने 1 जनवरी 2021 से आरती इंडस्ट्रीज और डॉ. लाल पथ लैब और एचडीएफसी एसेट मैनेजमेंट कंपनी फ्यूचर्स एंड ऑप्शंस (एफएंडओ) सेगमेंट में शुरुआत की।

BSE ने कहा- "बाजार लॉट, ऊपर उल्लिखित प्रतिभूतियों की स्ट्राइक और वॉल्यूम फ्रीज़ सीमा की योजना 31 दिसंबर, 2020 को एक अलग परिपत्र के माध्यम से सदस्यों को सूचित की जाएगी" एनएसई ने पहले छमाही में व्युत्पन्न बाजार में पांच स्टॉक जोड़े 2020 का एसबीआई लाइफ इंश्योरेंस कंपनी एफएंडओ सेगमेंट में अप्रैल में अंतिम जोड़ थी, जो इस साल 4 मई से नए अनुबंधों के साथ कारोबार के लिए सक्रिय हुई।

फ्यूचर्स और ऑप्शंस सेगमेंट में शामिल किए जाने वाले शेयरों के लिए, सेबी ने पहले कहा था कि शेयर औसत बाजार पूंजीकरण और रोलिंग के आधार पर पिछले छह महीनों में औसत दैनिक कारोबार मूल्य के मामले में शीर्ष 500 शेयरों में से चुना जाएगा। इसके अलावा, पिछले छह महीनों में स्टॉक की औसत तिमाही-सिग्मा ऑर्डर का आकार 25 लाख रुपये से कम नहीं होगा। इसके अलावा, पिछले छह महीनों में स्टॉक की औसत तिमाही सिग्मा ऑर्डर का आकार रुपये से कम नहीं होगा। 5 लाख स्टॉक में मार्केट-वाइड पोजिशन लिमिट (MWPL) 100 करोड़ रुपये से कम नहीं होगी।

सस्ते होंगे प्याज़? केंद्र सरकार ने आयात पर 31 जनवरी तक दी छूट

भेष बदलकर किसान आंदोलन में छिपा था कर्ज में डूबा व्यापारी, ऐसे हुआ गिरफ्तार

सोने में सपाट कारोबार लेकिन कीमत है 50,000 से ऊपर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -