दलित बहनों की रेप के बाद हत्या, कांग्रेस का 'मदद' वाला चेक बाउंस होने पर केस दर्ज
दलित बहनों की रेप के बाद हत्या, कांग्रेस का 'मदद' वाला चेक बाउंस होने पर केस दर्ज
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर जिले में दलित परिवार की दो बहनों की बलात्कार के बाद क़त्ल के मामले में कांग्रेस पर बड़े सवाल उठने लगे हैं। खुद को हमदर्द साबित करने के लिए कांग्रेस नेताओं ने दलित परिवार को आर्थिक मदद के नाम पर जो चेक दिए थे, वे बाउंस हो गए हैं। अब इस मामले में यूपी पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर ली है।

 

बता दें कि, 14 सितंबर 2022 को 2 दलित बहनों को बलात्कार के बाद मार डाला गया था। इस हत्याकांड में जुनैद, सोहैल, आरिफ, हाफिज, छोटे और करीमुद्दीन को अरेस्ट किया गया था। महज 14 दिनों में ही चार्जशीट दाखिल कर दी गई थी। हालांकि, उस समय कांग्रेस नेताओं ने परिवार को आर्थिक मदद के नाम पर जो चेक दिए थे, वो बाउंस हो गए हैं। चेक पर किए गए हस्ताक्षर अकाउंट के दस्तखत से मैच नहीं हुए। इस कारण वे बाउंस हो गए। उस दौरान कांग्रेस MLA वीरेंद्र चौधरी ने 1 लाख रुपए का और UP कॉन्ग्रेस कमेटी के प्रमुख वाईके शर्मा 2 लाख रुपए का चेक प्रदान किया था। 

वहीं, हाल ही में चर्चाओं में आए उत्तर प्रदेश नवनिर्माण सेना के प्रमुख अमित जानी ने भी 1 लाख रुपए का चेक दिया था। अमित जानी का भी चेक बाउंस हो गया है। वहीं, अमित जानी ने मीडिया को बताया कि बारिश के कारण उनके चेक भीग गए थे। उन्होंने पीड़ित परिवार को बाद में कॉल कर नकद ले जाने के लिए कहा था।

26/11 को 'हिन्दू आतंकवाद' मान रही होती दुनिया, यदि 'तुकाराम ओंबले' न होते

भारत जोड़ो यात्रा में हुई धक्का-मुक्की, अचानक नीचे गिर पड़े दिग्विजय सिंह और फिर...

अब राहुल गांधी ने ऐसा क्या कह दिया ? जो लोग उन्हें कहने लगे 'झूठा'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -