'हिन्दू लड़कियों को फंसाने के लिए मुस्लिम युवाओं को पैसे देता है इमाम..', पुलिस ने दर्ज किया केस

बागपत: उत्तर प्रदेश के बागपत के बड़ौत में मुस्लिम युवक ने स्थानीय इमाम पर मुस्लिम युवकों का हिंदू लड़कियों से निकाह कराकर उनका जबरन धर्मान्तरण कराने की साजिश का खुलासा किया है। बड़ौत के हिलवाड़ी गाँव के रहने वाले साजिद ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया कि, '26 अगस्त 2021 को इमाम मुदस्सिर मेरी मस्जिद के पास स्थित किराने की दुकान पर आया और उससे कहा कि दुकान पर मुस्लिम युवक आते-जाते होंगे। उनमें से उन मुस्लिम लड़कों के बारे में बताओ, जिनका हिंदू लड़कियों से प्रेम-संबंध चल रहा हो, ऐसे लड़कों को उसके पास भेज दो, वह उसे पैसे देगा और उनका निकाह कराकर युवती को मुस्लिम भी बना देगा।'

 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, साजिद ने बागपत पुलिस को अपनी शिकायत में बताया कि उसने इमाम को ऐसा करने से मना कर दिया, तो इमाम ने दबंग लड़कों के साथ होने की बात करते हुए उसे परिणाम भुगतने और देख लेने की धमकी भी दी। बताया जा रहा है कि साजिद इस मामले में गंभीरता से कार्रवाई कराना चाहता था, इसलिए उसने स्थानीय थाने या बड़ौत पुलिस से शिकायत न करके सीधा पुलिस अधीक्षक कार्यालय में की। साजिद ने सोमवार (30 अगस्त, 2021) को पूरे मामले की लिखित में शिकायत बागपत के एसपी कार्यालय में की थी।

अपनी लिखित शिकायत में साजिद ने बताया कि इमाम मुस्लिम नवयुवकों को बहकाता है और उन्हें पैसों का लालच देकर हिदू युवतियों व लड़कियों को अपने प्रेम जाल में फँसाने और फिर दबाव बनाकर निकाह कराकर धर्मांतरण कराता है। ASP मनीष कुमार मिश्र ने मीडिया को बताया कि साजिद की शिकायत के आधार पर पूरे मामले की तफ्तीश CO क्राइम हरीश भदौरिया से कराई जा रही है और कल तक के अपडेट के मुताबिक, इस मामले में सीओ क्राइम ने तमाम पहलुओं को ध्यान में रखते हुए छानबीन शुरू भी कर दी है।

अजीबोगरीब लूटपाट: चोरों ने गन की नोक पर घर से चुराए इतने लाख, फिर बुजुर्ग महिला के साथ किया ये काम

दिल्ली पुलिस ने किया ऑनलाइन ठगों का पर्दाफाश, झारखंड से 14 गिरफ्तार

किराए का मकान लेकर सेक्स रैकेट चला रहे थे बदमाश, अचानक पहुंची पुलिस और...

Most Popular

- Sponsored Advert -