किराए का मकान लेकर सेक्स रैकेट चला रहे थे बदमाश, अचानक पहुंची पुलिस और...
किराए का मकान लेकर सेक्स रैकेट चला रहे थे बदमाश, अचानक पहुंची पुलिस और...
Share:

मुजफ्फरपुर: बिहार के मजफ्फरपुर शहर में पुलिस ने सेक्स रैकेट चलाने वाले अपराधियों को पकड़ा है। पुलिस ने यह खबर मंगलवार को दी। खबर के अनुसार, अहियापुर थाना इलाके के सर सैयद कॉलोनी के एक मकान में पुलिस ने पिछली रात छापेमारी की। यहां से गिरोह के मास्टरमाइंड सहित चार व्यक्तियों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। वहीं आधा दर्जन युवक-युवतियां मौके से भाग गए। पुलिस ने कहा कि मास्टरमाइंड के अतिरिक्त पटना व चकिया की दो युवतियों सहित एक अन्य को मौके से पकड़ा गया है। 

वही सेक्स रैकेट की तहरीर पर मकान में अहियापुर तथा मिठनपुरा थाना की पुलिस ने छापेमारी की थी। घर की तलाशी लेने पर नशीली दवाइयां, शराब, भारी मात्रा में इंजेक्शन भी जब्त की गई हैं। पुलिस ने कहा कि इस मकान में बीते लगभग छह महीने से सेक्स रैकेट चल रहा था। 

वही सोमवार देर रात एक कस्टमर घर में आया था। स्थानीय रहवासियों को इस पर शंका हुई तो उन्होंने पुलिस को तहरीर दी। इसके पश्चात् पुलिस व स्थानीय लोगों ने घर का दरवाजा खुलवाया तो वहां से कई युवक व युवतियां फरार हो गए। थानेदार सुनील कुमार रजक ने बताया कि पूछताछ में पता चला है कि कस्टमर्स से ऑनलाइन पेमेंट लिया जाता था। किराए पर लिया गया मकान एक महिला का है, जिसका पता किया जा रहा है। वहीं पकड़े गए अपराधियों पर भी कार्रवाई की जा रही है। 

क्या आपको भी है वकालत में दिलचस्पी? तो 12वी के बाद करें ये कोर्स

क्या 12वी के बाद करना चाहते है होटल मैनेजमेंट कोर्स? तो जान लीजिए ये जरुरी बातें

BB OTT में धमाल मचाने आ रहीं निया शर्मा, यूजर्स बोले- 'नेहा आंटी की बैंड बजेगी'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -